मेरठ

यूपी के बीजेपी नेत्री की फोटो एडल्ट साइट पर पोस्ट कर, किया यह घिनौना काम

Special Coverage News
15 May 2019 10:50 AM GMT
यूपी के बीजेपी नेत्री की फोटो एडल्ट साइट पर पोस्ट कर, किया यह घिनौना काम
x
फ़ाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के मेरठ से बीजेपी नेत्री और समाज सेविका की फोटो एडल्ट साइट पर पोस्ट करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि महिला के नाम से फेसबुक पर फर्जी ऑनलाइन एडल्ट अकाउंट बनाया गया और अकाउंट पर नोएडा पता और मोबाइल नंबर भी लिखा गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

भाजपा नेत्री की फोटो सेक्स साइट पर पोस्ट कर दिया है. वहीँ Amit Priya के नाम से अकाउंट बनाया गया. अकाउंट पर नोएडा का एड्रेस है.बात करने के लिए नम्बर भी दे दिया. कॉलिंग सेक्स, वीडियो सेक्स के रेट भी खोल दिए गये है.पुलिस से शिकायत के बाद भी आरोपी ने अकाउंट पर एक और पोस्ट की है.

बीजेपी महिला का आरोप है कि फेसबुक पर उनका फोटो लगाकर उनके नाम से फर्जी अकाउंट बनाया गया है. समाज सेविका ने जब इसके बारे में पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने अकाउंट पर एक और फोटो पोस्ट कर दी. महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ गुहार लगाई है. साथ ही त्वरित ही कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, एसपी क्राइम बीपी अशोक ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है.

इससे पहले यूपी के हापुड़ से गैंगरेप की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई थी. इनसाफ नहीं मिल पाने के कारण पीड़ित महिला ने 28 अप्रैल को यूपी स्थित अपने घर में खुद को आग लगा ली थी. इसके बाद महिला की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी जिसमें महिला ने अपनी कहानी बयान की थी. वीडियो में महिला ने खुद को विधवा बताया था और दावा किया था कि उसके पिता ने ही उसे सिर्फ 10 हज़ार रुपए में बेच दिया था. इसके बाद कई बार उसका गैंगरेप भी हुआ. महिला जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी. हर तरफ से नाउम्मीद होकर उसने खुद को आग लगा ली.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story