Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > सपा, बसपा और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगवली पर विश्वास है - योगी आदित्यनाथ

सपा, बसपा और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगवली पर विश्वास है - योगी आदित्यनाथ

 Special Coverage News |  9 April 2019 10:57 AM GMT

सपा, बसपा और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगवली पर विश्वास है - योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रचार के आखिरी दिन एक रैली का आयोजन किया. सीएम योगी ने रैली में कहा कि अगर सपा , बसपा और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें हमारे बजरंगबली पर पूरा विश्वास है. हमारी प्रदेश की सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित है.


सीएम योगी के इस बयान के बाद पहले की तरह एक बार फिर मंगलवार को चुनाव में बजरंगबली की चर्चा प्रारम्भ हो गई है. योगी ने पांच राज्यों में चुनाव के दौरान हनुमानजी को दलित बता दिया था और उनका प्रकोप बीजेपी पर बुरी तरह हावी हुआ और सब जगह की सत्ता हाथ से निकल गई. अब एक बार फिर योगी आदित्यनाथ भूलकर बजरंगबली का सहारा लेने के लिए चल पड़े है.


अब चूँकि बजरंगबली के इष्ट देव भगवान राम का मंदिर तो बीजेपी ने बनवाया नहीं है तो कहीं हनुमान जी क्रोधित होकर बीजेपी का यूपी में भी बड़ा नुकसान न कर दें. क्योंकि पिछले चुनाव में राम मंदिर निर्माण का मामला प्रमुखता पर था उसके बाद उसी नाम पर यूपी की भी सत्ता हासिल की. लेकिन मंदिर का निर्माण तो दूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या जाना भी मुनासिब नहीं समझा.



अब देखना यह है कि भगवान राम को भी धोखा देने वाले लोंगों को बजरंगबली क्या आशीर्वाद देंगे यह तो आने वाले २३ मई को पता चलेगा लेकिन अब वोटों की जगह हनुमान जी सब भाजपाइयों को दिखाई दे रहे है.

Tags:    
Share it
Top