मिर्जापुर

प्रियंका गांधी के आगे घुटनों के बल आया जिला प्रशासन और सरकार

Special Coverage News
20 July 2019 6:16 AM GMT
प्रियंका गांधी के आगे घुटनों के बल आया जिला प्रशासन और सरकार
x
प्रियंका ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 पीड़ित परिवारों की मुझसे मुलाकात नहीं कराई है सिर्फ 2 लोगों को मुझसे मिलाया गया है.

सोनभद्र नरसंहार मामले में पीड़ित परिवारों से मिलने जाने के दौरान हिरासत में ली गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के जिद के आगे शनिवार को मिर्जापुर जिला प्रशासन बैकफुट पर आ गया है. आज यानी शनिवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सोनभद्र कांड के पीड़ितों की प्रियंका से मुलाकात कराई है.

वहीं प्रियंका ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 पीड़ित परिवारों की मुझसे मुलाकात नहीं कराई है सिर्फ 2 लोगों को मुझसे मिलाया गया है. मीडिया से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि पीड़ित परिवारों को गेट के बाहर ही रोका गया है.

इससे पहले शनिवार सुबह प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं जब तक परिवार के सदस्यों से नहीं मिलूंगी तब तक नहीं जाऊंगी. उन्होंने कहा कि मुझे राहुल गांधी ने भेजा है और वो जनता की आवाज बनकर उठाती रहेंगी.

'सोनभद्र घटना के लिए यूपी सरकार जिम्मेदार'

प्रियंका ने कहा इतना बड़ा हादसा हुआ है, आदिवासियों की जमीन को छीनने की कोशिश हुई है. इस घटना की पूरी जिम्मेदारी यूपी सरकार की है. दरअसल प्रियंका गांधी को शुक्रवार को सोनभद्र जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में ले लिया गया था. पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका यहां पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही थीं.

हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका ने जमानत के लिए पर्सनल बॉन्ड देने से इनकार कर दिया था. शुक्रवार को भी उन्होंने कहा था कि मैं पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाउंगी. साथ ही वो लगातार मांग करती रहीं कि उन्हें पीड़ित परिवारों से मिलने और आगे बढ़ने की अनुमति दी जाए.

प्रियंका गांधी को मिर्जापुर जिले के चुनाव स्थित गेस्ट हाउस में ठहराया गया है. प्रियंका रात भर यहां रूकी थीं. अपने नेता के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता भी गेस्ट हाउस के बाहर रात भर डटे रहे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story