Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > डॉ कुमार विश्वास के खिलाफ झूंठी शिकायत करना पड़ा महंगा, मजिस्ट्रेट ने किया शिकायतकर्ता को पावंद

डॉ कुमार विश्वास के खिलाफ झूंठी शिकायत करना पड़ा महंगा, मजिस्ट्रेट ने किया शिकायतकर्ता को पावंद

जिसको लेकर पुलिस ने कुमार विश्वास के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी.

 Special Coverage News |  29 Sep 2019 12:46 PM GMT  |  मुरादाबाद

डॉ कुमार विश्वास के खिलाफ झूंठी शिकायत करना पड़ा महंगा, मजिस्ट्रेट ने किया शिकायतकर्ता को पावंद

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मशहूर कवि कुमार विश्वास के खिलाफ शहर की आभा चौधरी ने एसएसपी से एक कार्यक्रम को लेकर शिकायत की. जिस पर शांति भंग होने के अंदेशा पर अपर जिला मजिस्ट्रेट ने 3 लोगों पर 107/116 के तहत पाबंद करने की कार्रवाई की है.

अपर नगर मजिस्ट्रेट के मुताबिक, शांति भंग होने को लेकर आभा चौधरी, सचिन चौधरी और दानिश खान को नोटिस जारी करके पाबंद करने की सूचना दी गई है. बताया जा रहा है कि कार्रवाई के पीछे मुरादाबाद की रियल स्टेट कंपनी की एमडी आभा चौधरी और कुमार विश्वास के बीच कोई विवाद है.



बता दें, सितंबर 2018 में शहीदों के परिवार को सम्मानित करने व उन्हें एक-एक प्लॉट देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में उन्होंने मशहूर कवि कुमार विश्वास को भी आमंत्रित किया था. कुमार विश्वास ने इस कार्यक्रम में आने के लिए आभा चौधरी से कार्यक्रम में आने की हामी भर ली. लेकिन उस दौरान उनके कार्यक्रम को प्रसाशन ने अनुमति प्रदान नहीं दी थी. जिस वजह से कुमार विश्वास उस प्रोग्राम में नहीं पहुंचे.



मिली जानकारी के मुताबिक कुमार विश्वास उस वक्त अमेरिका में थे और वहां से उन्होंने एक वीडियो जारी कर कार्यक्रम में आने की पुष्टि भी की थी. लेकिन इसी दौरान कार्यक्रम से ठीक पहले कुमार विश्वास ने एक समुदाय विशेष के ऊपर धार्मिक टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर पुलिस ने कुमार विश्वास के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी.


वहीँ कुमार विश्वास के मुरादाबाद में कार्यक्रम के दौरान विरोध नहीं करने को लेकर भी अब कुछ युवा एसएसपी को लिखित आश्वासन देने लगे है. युवाओं ने कहा है कि दानिश अली ने हमें कुमार के बारे में गलत तथ्य बताये जो की सही नहीं पाए गये. हम डॉ कुमार विश्वास का मुरादाबाद आगमन पर कोई विरोध नहीं करेंगे न ही कोई झंडे बगैराह दिखायेंगे.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top