मुरादाबाद

कुमार विश्वास के कार्यक्रम को लेकर आयोजक ने की एसएसपी से शिकायत

Special Coverage News
24 Sep 2019 8:45 AM GMT
कुमार विश्वास के कार्यक्रम को लेकर आयोजक ने की एसएसपी से शिकायत
x

मुरादाबाद की रीयल स्टेट कंपनी की एमडी आभा चौधरी ने सितंबर 2018 में शहीदों के परिवार को सम्मानित करने व उन्हें एक-एक प्लॉट देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने मशहूर कवि कुमार विश्वास को भी आमंत्रित किया था, कुमार विश्वास ने इस कार्यक्रम में आने के लिए आभा चौधरी से सात लाख रुपये का अनुबंध किया था, जिसमें 4 लाख रुपये कुमार विश्वास को आभा चौधरी की कंपनी ने बैंक के थ्रू भुगतान भी कर दिए थे, कुमार विश्वास उस वक्त अमेरिका में थे और वहां से उन्होंने एक वीडियो जारी कर कार्यक्रम में आने की पुष्टि भी की थी।

लेकिन इसी दौरान कार्यक्रम से ठीक पहले कुमार विश्वास ने एक समुदाय विशेष के ऊपर धार्मिक टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर पुलिस ने कुमार विश्वास के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी। इस पर रियल स्टेट कारोबारी द्वारा कुमार विश्वास से कार्यक्रम में आने के नाम पर दिए गए पैसे वापस मांगे, तो कुमार विश्वास ने पैसे देने से इंकार कर दिया, उसके बाद आभा चौधरी ने कार्यक्रम की अगली डेट देने की बात की, तो आभा का आरोप है कि कुमार विश्वास ने डेट भी नही दी, उनका नंबर भी ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। आभा चौधरी ने एसएसपी मुरादाबाद को प्रार्थना पत्र देकर कुमार विश्वास के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आभा चौधरी के पति सचिन चौधरी ने कुमार विश्वास को मीडिया के माध्यम से यह मैसेज दिया है, कि अगर वह चाहे तो वह अपनी पत्नी और उनके बीच विवाद की मध्यस्थता कर हल करा सकते हैं, अगर कुमार विश्वास ने 30 सितंबर से पहले उनकी कंपनी के पैसे वापस नहीं दिए, तो वो 30 सितंबर को मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में कुमार विश्वास के होने वाले कार्यक्रम को नहीं होने देंगे।

इससे पूर्व मुरादाबाद में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर भी पैसे लेकर कार्यक्रम में ना आने का धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने मुरादाबाद आकर पुलिस को अपने बयान दिये थे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story