Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > भीषण दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत, एक घायल, मच गया कोहराम

भीषण दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत, एक घायल, मच गया कोहराम

 Special Coverage News |  2 Sep 2019 1:52 AM GMT  |  मुरादाबाद

भीषण दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत, एक घायल, मच गया कोहराम
x

मुरादाबाद-चन्दौसी हाईवे पर कुंदरकी में शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई, परिणामस्वरूप कार सवार महिला समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कार चालक को उपचार के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक एक ही परिवार के हैं। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम होलपुर गांव के रहने वाले गुड्डू की छोटी बहन की ससुराल कुंदरकी के थाना क्षेत्र के मझोली गांव में है। मानसिक रूप से बीमार बीमार छोटी बहन दो दिन से लापता थी। शनिवार देर रात उन्हें बहन के बारे में जानकारी मिली। गुडडू शनिवार रात परिजनों के साथ वैेगनआर कार से बहन की ससुराल जा रहा था। अभी वे कुंदरकी कस्बे के पास बाईपास के समीप पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टैक्टर-ट्राली में घुस गई। जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में फूल जहां (40) पत्नी मौ कासिम, गुड्डू (20) पुत्र नोखा, रूबी (38) पत्नी मोहम्मद सदीक, मुहम्मद रफी (36) पुत्र अच्छा, फातया (4) पुत्री जुल्फिकार निवासीगण गांव होलपुर मूंढापांडे की मौत हो गई।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it