Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > इमरान प्रतापगढ़ी ने दी अब आज़म खान को सुधरने की सलाह, जानिए पूरी बात!

इमरान प्रतापगढ़ी ने दी अब आज़म खान को सुधरने की सलाह, जानिए पूरी बात!

 Special Coverage News |  19 April 2019 4:32 PM GMT  |  मुरादाबाद

इमरान प्रतापगढ़ी ने दी अब आज़म खान को सुधरने की सलाह, जानिए पूरी बात!
x

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपने-अपने उम्मीदवार को चुनाव जिताने के लिए सभी पार्टी के नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं, जनसभाओं में एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी बाज़ नहीं आ रहे हैं।

चुनाव आयोग द्वारा प्रतिबंध का समय समाप्त होने पर आज़म खान आज मुरादाबाद में गठबंधन उम्मीदवार डॉक्टर एसटी हसन के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के मुरादाबाद से उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का बिना नाम लिए कहा, कि गंदगी को चांदी के वर्क में लपेटकर मत खाओ गंदगी की तो गंदगी ही होती है, आज़म का इशारा साफ था, कि मुस्लिम वोट इमरान प्रतापगढ़ी को ना जाए, आज़म खान के इस बयान के बाद इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि आज़म खान का आस्तीन का सांप कहना बहुत गलत बयान है, मैं जब आस्तीन का सांप नहीं था, जब आजम खान मेरा हाथ पकड़कर 2017 में कह रहे थे, कि मेरे बेटे के लिए प्रोग्राम कर दो, तब मैं सांप नहीं था।

आज वह खुद चुनाव लड़ रहे हैं, तो में आस्तीन का सांप हो गया, मुझे लगता है आजम साहब बहुत सीनियर लीडर हैं, में उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उन्हें अपने भाषण में बहुत एहतियात बरत कर बात करनी चाहिए, लेकिन वह इस बीच एहतियात नहीं बरत पा रहे हैं। मुझे उनकी हालत देखकर दुख हो रहा है। उन्होंने मुरादाबाद के वोटर्स के बारे में कहा, कि वो गद्दार हैं, जिनकी वजह से उनकी दुकान चल रही है, यह वोटर्स का अपमान है, शर्मनाक बयान है।

जयाप्रदा पर बयान देने के बाद चुनाव आयोग द्वारा आज़म खान पर पाबंदी लगाने पर इमरान ने कहा, आयोग ने कई नेताओं पर पाबंदी लगाई है, मुझे लगता है, चुनाव आयोग को थोड़ा और सख्त होना चाहिए था।


साथ ही आज़म खान के बारे में कहा की अलीगढ़ की तहज़ीब ये नही है, सर सय्यद साहब ने विरासत छोड़ी है, कि आप कहीं भी कुछ ऐसा ना बोले जो अलीगढ़ की तहज़ीब पर इल्जाम आए, और आज़म साहब जो आपका जो मेयार है, उसके मुताबिक आपको ऐसा नहीं बोलना चाहिए।

मुरादाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे धार्मिक शिक्षण संस्थान के फतवे के बारे में इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि गठबंधन उम्मीदवार के लिए जो फतवा जारी किया गया था, वह गलत है, मैंने उनसे ख़ुद बात की है। उन्होंने कहा कि वह फतवा गलत और फ़र्ज़ी है, उन्होंने इसका खंडन भी किया है, आजम खान ने अपनी जनसभा में कहा के वोट कटवा है कांग्रेस, तो क्या आजम खा तय करेंगे कि कौन है वोट कटवा, यह हक सिर्फ मुरादाबाद की आवाम को है, मुरादाबाद की आवाम तय करेगी कौन वोट कटवा है।

इमरान ने आज़म खान को खुला चैलेंज दे दिया है, इमरान ने कहा कि आजम खान की आज जहां जनसभा थी, उसी स्थान पर कल रात उनकी जनसभा थी, सोशल मीडिया का ज़माना है, मैं आजम खान को खुला चैलेंज देता हूं, कि वह देख ले कि उनकी सभा से ज्यादा भीड़ इमरान प्रतापगढ़ी की जनसभा में थी। मेरी लड़ाई गठबंधन उम्मीदवार से नहीं, सीधी भाजपा से है और कांग्रेस एक तरफा चुनाव जीत रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it