Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मोबाईल के लियें पत्नी ने की पति की हत्या

मोबाईल के लियें पत्नी ने की पति की हत्या

पत्नी को मोबाइल पर बात करने पर क्या टोका, कि इस बात पर पत्नी आग बबूला हो गई, उसने पति की गर्दन दबा कर हत्या कर दी।

 Special Coverage News |  12 April 2019 11:21 AM GMT  |  मुरादाबाद

मोबाईल के लियें पत्नी ने की पति की हत्या
x

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गजरौला सेद गांव में में एक पति ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर बात करने पर क्या टोका, कि इस बात पर पत्नी आग बबूला हो गई, उसने पति की गर्दन दबा कर हत्या कर दी।


हत्या के दौरान महिला का 8 वर्षीय पुत्र रेहान जब कमरे में आया, तो उसने देखा कि उसकी मां उसके पिता का गला दबा रही हैं, जब उसने इसका विरोध किया, तो महिला ने अपने पुत्र रेहान को धक्का दे दिया, और गुस्से में उसका कुर्ता भी फाड़ दिया। इतना ही नहीं महिला ने हत्या करने के बाद अकेले ही अपने पति के शव को रस्सी का फंदा बनाकर पंखे में भी लटका दिया, और फिर बाहर आकर परिवार वालों को गुमराह किया, कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है, और इसका कारण बताया कि वह गैस के सिलेंडर लाने के लिए पति पर दबाव बना रही थी। बस इस कारण ही उसका अपने पति शहाबुद्दीन से झगड़ा हुआ और पति ने गुस्से में कमरे में जा कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


परिवार के लोग महिला की बात पर विश्वास कर भी लेते कि उससे पहले ही महिला के 8 वर्षीय पुत्र रेहान ने सबके सामने सच्चाई बयान कर दी, रेहान ने बताया कि उसकी मां ने उसके पिता का रस्सी का फंदा बनाकर गला घोटकर मारा है, इसके बाद ग्राम प्रधान द्वारा हत्या की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक महिला का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और उसका पति अक्सर इसका विरोध किया करता था, आज भी पति ने जब महिला को मोबाइल फोन पर बात करते हुए देखा, तो उसने अपनी पत्नी को टोक दिया, इस बात पर पत्नी इतना गुस्से में आ गई कि उसने पति को कमरे में ले जाकर रस्सी के फंदे से गला घोंटकर मार दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it