Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में एक्सीडेंट में छह की मौत, ख़ुशी के दौरान मचा हाहाकार

मुरादाबाद में एक्सीडेंट में छह की मौत, ख़ुशी के दौरान मचा हाहाकार

 Special Coverage News |  13 May 2019 5:04 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में एक्सीडेंट में छह की मौत, ख़ुशी के दौरान मचा हाहाकार
x

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रोली के पलट जाने से उसमे सवार 6 लोगो की मौत हो गयी और 35 घायल हो गये जिसमे 3 की हालत गंभीर है . घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है . घटना थाना डिलारी इलाके के मुरादाबाद कांशीपुर रोड पर नाखूनका गाँव की है . मरने वाले एक ही परिवार के थे जो बर्थ डे पर भात देकर लौट रहे थे . चश्मदीदों के मुताबिक ट्रेक्टर का ड्राइवर नशे में था जिसकी वजह से वो ट्रेक्टर पर नियंत्रण नहीं रख सका और ये दुखद हादसा हो गया .

मुरादाबाद के डिलारी थाना इलाके के गाँव नाखूनका में मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके के लाकड़ी फाज़लपुर निवासी राकेश अपनी बेटी के यहाँ बच्चा होने की ख़ुशी में भात देने परिवार वालों के साथ ट्रेक्टर ट्रोली में सवार हो कर गये थे . वहां कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में वापस घर लौट रहे थे की गाँव के बाहर सड़क पर ट्रेक्टर ट्रोली अनियंत्रित होकर एक तालाब में जा गिरी जिस से ट्रोली में सवार लोग ट्रोली के नीचे दब गये .

चीख पुकार सुनकर गाँव वालो ने पुलिस की मदद से लोगो को निकाला और अस्पताल भेजा लेकिन तब तक 3 महिलाऐं 2 बच्चे और 1 पुरुष सहित 6 की मौत हो चुकी थी . 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका मुरादाबाद के जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है . 32 मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है . पीड़ितों का आरोप है की घटना ट्रेक्टर के ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुई है और जिला अस्पताल में भी घायलों को ठीक से उपचार नहीं मिल रहा है .

वहीं पुलिस का कहना है की घटना में 6 लोगो की मौत हो चुकी है और तीन गंभीर घायल हैं जिनका उपचार चल रहा है . दुर्घटना के कारणों की जाँच की जा रही है उसके बाद नियमनुसार कार्यवाही की जाएगी . इस दुखद घटना से घर की खुशियाँ पल भर में गम में बदल गयीं जिस से परिवार वाले दुखी है .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it