Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद: पचास हजार की रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार

मुरादाबाद: पचास हजार की रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  24 Jan 2020 11:46 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद: पचास हजार की रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार
x

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद जलकल विभाग में तैनात एक जेई को पचास हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इन पर आरोप है, ये 29 लाख रुपये की पेमेंट के एवज में पिछले कई दिनों से वादी से पैसे की मांग कर रहे थे.

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का चाबुक भ्रष्टाचारियों पर लगातार चल रहा है. जिसकी एक तस्वीर मुरादाबाद के जलकल विभाग से भी उस समय सामने आई. जब विभाग में तैनात जेई अश्वनी को पचास हजार की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने सिविल लाइन स्थित टीडीआई सिटी क्षेत्र से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल रोहित के एंड संस् के नाम से कम्पनी चलाने वाले योगेंद्र त्यागी ने एंटी करप्शन टीम को शिकायत की थी. उसके द्वारा कराए गए कन्स्ट्रक्शन का 29 लाख रुपये जलकल विभाग पर बकाया चल रहा था. जिसमे उक्त जेई बिल पास कराने के लिए लगातर दबाव बना रहे थे, और रिश्वत में पचास हजार रुपये मांग रहे थे. जिन्हें आज पचास हजार रुपये लेते हुए टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

टीम आरोपी गिरफ्तार करके थाने सिविल लाइन लाया गया था. जहां पर टीम ने अपनी पूरी कार्यवाही करते हुए आरोपी जेई अश्वनी और उसके सहयोगी को मीडिया के सामने पेश किया, एंटी करप्शन टीम इंचार्ज ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जेई को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it