Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद पुलिस, रामपुर पुलिस और STF ने चेकिंग के दौरान 5 संदिग्धों को ट्रेन से लिया हिरासत में

मुरादाबाद पुलिस, रामपुर पुलिस और STF ने चेकिंग के दौरान 5 संदिग्धों को ट्रेन से लिया हिरासत में

 Special Coverage News |  19 Oct 2019 9:02 AM GMT

मुरादाबाद पुलिस, रामपुर पुलिस और STF ने चेकिंग के दौरान 5 संदिग्धों को ट्रेन से लिया हिरासत में
x

मुरादाबाद एसएसपी अमित पाठक, रामपुर एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा और यूपी एसटीएफ की संयुक्त टीम जांच कर रही थी. इस दौरान उन्होंने एक एजेंसी से मिले अलर्ट के मुताबिक गोरखपुर से देहरादून जा रही ट्रेन को कटघर आउटर पर रोका. इस दौरान उन्होंने पांच संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एक एजेंसी से हमको कुछ फोटो और अलर्ट मिला था. इसके बाद गोरखपुर से देहरादून जा रही एक्सप्रेस ट्रेन को रोककर उसकी तलाशी ली गई. वहीं गिरफ्तारी की बात पर उन्होंने कहा कि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि आईडी चेक करके पूछताछ की जा रही है. उनसे पूछताछ जरूरी समझी गई, इसलिए पूछताछ की जा रही है.

एसएसपी ने किसी हत्यारोपी की गिरफ्तारी से भी इनकार किया है. उनके मुताबिक इन्फॉर्मेशन पर पांच लोगों से पूछताछ लगभग समाप्त हो गई है. उन्होंने कहा कि जो लोग सही होंगे उनको छोड़ दिया जाएगा और बाकी लोगों से पूछताछ की जाएगी. एजेंसी ने हमें जो फोटो भेजी थी, उन फोटो से इन लोगों का मिलान किया जा रहा है. कुछ लोगों की फोटो लगभग मिल रही है. बाकी उनकी आईडी चेक कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it