मुरादाबाद

बीजेपी नेता की गाडी सीज करने पर भाजपाई बैठे धरने पर, एम्बुलेसं फंसी रही लेकिन बीजेपी नेताओं का दिल नहीं पसीजा

Special Coverage News
25 July 2019 11:43 AM GMT
बीजेपी नेता की गाडी सीज करने पर भाजपाई बैठे धरने पर, एम्बुलेसं फंसी रही लेकिन बीजेपी नेताओं का दिल नहीं पसीजा
x

उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेता आख़िर क्यों आरोप लगा रहे हैं. जबकि पूरे मुरादाबाद शहर में एसएसपी अमित पाठक की जनता वाहवाही कर रही है. जिस प्रकार मुरादाबाद शहर से एसएसपी अमित पाठक ने अतिक्रमण का सफाया किया उससे पूरे शहर वासियों ने उन्हें सर आँखों पर बिठा लिया.

अगर अधिकारी को जनता सम्मान देना शुरू कर देती है तो नेताओं की दुकान बंद हो जाती है अर्थात जनता का पीड़ित व्यक्ति अपनी बात उच्चाधिकारी से सीधे कह लेता है. जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सबसे पहली प्राथमिकता है. अधिकारी पहले जनता की बात सुनें. अब जिले में अतिक्रमण के बाद यूपी पुलिस द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में हेलमेट को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें अधिकतर एसएसपी और एसपी खुद इस काम का अवलोकन कर रहे है.

इसी के चलते बुधवार को एसएसपी अमित पाठक रोड पर हेलमेट चेकिंग और वाहन चेकिंग करा रहे थे. उसी दौरान एक बीजेपी नेता से हेलमेट को लेकर एक पुलिसकर्मी की बहस होने लगी. जिले के मुखिया के सामने उनके परिवार के व्यक्ति को बेइज्जत करना उनको भी नागवार गुजरा तो उन्होंने नेताजी से गाडी के पेपर मांग लिए और कमी अपये जाने पर वाइक सीज कर दी. इसके खिलाफ आज बीजेपी के नेताओं ने चौराहे पर जाम लगा दिया. जो कि बिलकुल गलत है और जनता भी इस बात की निंदा करती है. जनता के लोंगों का कहना कि वर्षों बाद कोई एसएसपी एसा आया जिसने सब अतिक्रमण और जाम से शहर को निजात दिलाई है.

अब इसकी ताज़ा मिसाल यह है कि बुधवार को मुरादाबाद में एसएसपी आवास के बाहर भाजपा नेता ने खुलेआम पुलिस वालों को गंदी-गंदी गालियां दी, और पुलिस ने सिर्फ भाजपा नेता की मोटरसाइकिल को ही सीज़ किया है. तो उसके अगले दिन पीली कोठी चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान एक भाजपा नेता पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का आरोप लगा रहे है, तह पुलिसकर्मी ने भी वर्दी फाड़ने का आरोप लगाया है.

उसके बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ भाजपा नेताओं ने भी अपने कपड़े फटे हुए दिखाकर विरोध में जाम लगा दिया. मुरादाबाद में धारा 144 लागू होने के बाद भी कई घंटे तक पीली कोठी चौराहे पर जाम लगा रहा. जिस चौराहे पर जिलाधिकारी मुरादाबाद व एसएसपी मुरादाबाद की कोठियां हैं. उस चौराहे पर जाम लगा रहा. एंबुलेंस फंसी रहीं बच्चे स्कूल से वापसी में फंसे रहे.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story