मुरादाबाद

सपा सांसद बोले जयाप्रदा तो तवायफ है, मंच पर सपा सांसद आज़म खान सहित कई सपा विधायक मौजूद

Special Coverage News
1 July 2019 10:56 AM GMT
सपा सांसद बोले जयाप्रदा तो तवायफ है, मंच पर सपा सांसद आज़म खान सहित कई सपा विधायक मौजूद
x

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद एसटी हसन का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने इशारों इशारों में जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की है. एसटी हसन ने इशारों में रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा को मंच से तवायफ कहकर संबोधित किया है. मंच पर रामपुर से सपा सांसद आज़म खान सहित कई सपा विधायक भी थे. मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही.

मुरादाबाद के मुस्लिम कॉलेज में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन ने सभी मर्यादाओं को तोड़ते हुए रामपुर की पूर्व सांसद और फ़िल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर बेहद अशोभनीय और अभद्र टिपणी करते हुए उन्हें 'तवायफ' कहकर संबोधित किया.

दरअसल, एसटी हसन रामपुर सांसद आज़म खान की अच्छाईयों का बखान कर रहे थे. मंच पर आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद थे. इसके अलावा यहां सपा के और भी विधायक मौजूद थे.यहां आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में जया प्रदा ने बीजेपी से सपा के आजम खान के खिलाफ ताल ठोकी थी. चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. आजम ने जया के आंतरिक कपड़ों पर कमेंट किया था. इसके बाद आजम के बेटे ने भी जया पर अभद्र टिप्पणी की थी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story