Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सपा विधायक के घर के पास चली जमकर लाठियां

सपा विधायक के घर के पास चली जमकर लाठियां

 Special Coverage News |  8 May 2019 10:16 AM GMT  |  मुरादाबाद

सपा विधायक के घर के पास चली जमकर लाठियां
x

उत्तर प्रदेश में पुलिस कितनी सक्रिय है. इसकी जिंदा मिसाल मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र में हुए हंगामे से साफ नज़र आ रही है. रात 10:00 बजे थाना गलशहीद क्षेत्र के ईदगाह चौराहे पर अचानक शोर मचा, शोर सुनकर उधर से गुज़र रहे वाहन सवार घबरा गए. अचानक मुरादाबाद देहात से समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी के निवास से 100 मीटर की दूरी पर दो गुट आपस में भिड़ गए, और सड़क किनारे एक दुकान के बाहर रखी हुई लकड़ियों से एक दूसरे के ऊपर वार करने लगे.

काफी देर तक हंगामा चलता रहा लेकिन पुलिस का दूर-दूर तक पता नहीं था. इस चौराहे पर बैंक हैं, कई बैंकों के एटीएम हैं पास में ही ईदगाह है लाजपत नगर जैसी पॉश कॉलोनी है, उसके बाद भी सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर यहां एक भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था.

चौराहे पर भगदड़ मची रही लोग देर रात तक खुलने वाले मेडिकल स्टोर बंद कर भागने लगे, लेकिन हंगामा कर रहे युवाओं के ऊपर किसी का कोई ख़ौफ़ नही था. थाना गलशहीद क्षेत्र के साद नाम के युवक के भाई के साथ कुछ लड़कों ने मारपीट की थी, साद के मुताबिक़ वो उनके घर पर शिकायत करने आया था. लेकिन यहां आरोपी पक्ष ने साद और उसके साथ आए युवकों को बुरी तरह से घेरकर पीटा और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

साद को लहूलुहान हालत में लोग थाने लेकर पहुंचे, पुलिस अब इस मामले में तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात बोल रही है. लेकिन बीच सड़क पर इतनी देर तक हंगामा होता रहा और मारपीट होती रही, लेकिन हर वक्त गश्त करने वाली डायल 100 की टीम या ईगल मोबाइल सहित थाना गलशहीद की कोई भी पुलिस टीम मौके पर मौजूद नहीं थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it