Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > यूपी के मुरादाबाद में सत्ता के दो विधायक, गाड़िया 102 से ज्यादा

यूपी के मुरादाबाद में सत्ता के दो विधायक, गाड़िया 102 से ज्यादा

आम जनता को गाड़ियों पर कुछ भी लिखना है मना लेकिन विधायक लिखी गाड़ियों पर नही चलता कोई रौब।

 Shiv Kumar Mishra |  8 Jan 2020 9:37 AM GMT  |  मुरादाबाद

यूपी के मुरादाबाद में सत्ता के दो विधायक, गाड़िया 102 से ज्यादा
x

मुरादाबाद। जनपद में भाजपा के दो विधायक नगर व कांठ विधानसभा से जीतकर जनता के बीच पहुँचे। जनता ने चुन तो लिया लेकिन जनता को ये नही पता था कि वही अब उनकी परेशानी का सबब बनेंगे। खासकर मुरादाबाद की जनता के लिए। एक ओर मुरादाबाद पुलिस अभियान चलाकर आम जनता की गाड़ियों पर लिखे संदेश पर चालान काटकर जहाँ राजस्व वसूली कर रही है वही दूसरी और पुलिस का ध्यान उन गाड़ियों पर नही है जिनपर विधायक बड़ा बड़ा लिखा हुआ है।

यदि अगर एक आंकड़ा माने की एक विधायक पर परिवार सहित 5 से 7 गाड़ियां है तो इस हिसाब से जनपद में 10 से 14 गाड़ियां विधायक लिखी हुई होनी चाहिए। लेकिन जब इसकी पड़ताल की गई तो ये आंकड़ा 102 के पार गया। हद तो तब हुई जब मुरादाबाद की सड़कों पर विधायक लिखी मोटरसाइकिल चलती हुई दिखाई दी।

अब ये विधायक लिखने का रिवाज है या पुलिस से चालान न कटवाने का नया तरीका। ये तो अपनी गाड़ियों पर लिखने वाले लोग और पुलिस ही जान सकती है। लेकिन विधायक जी को भी इस ओर ध्यान देना चाहिए कि कही उनके नाम का दुरुपयोग तो नही किया जा रहा। वही पुलिस भी ऐसे वाहनों पर निगाह रखे कि वह वाकई विधायक जी के है या उनके नाम से कोई अपनी साख बनाने में लगा हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it