मुरादाबाद

यूपी के मुरादाबाद में सत्ता के दो विधायक, गाड़िया 102 से ज्यादा

Shiv Kumar Mishra
8 Jan 2020 9:37 AM GMT
यूपी के मुरादाबाद में सत्ता के दो विधायक, गाड़िया 102 से ज्यादा
x
आम जनता को गाड़ियों पर कुछ भी लिखना है मना लेकिन विधायक लिखी गाड़ियों पर नही चलता कोई रौब।

मुरादाबाद। जनपद में भाजपा के दो विधायक नगर व कांठ विधानसभा से जीतकर जनता के बीच पहुँचे। जनता ने चुन तो लिया लेकिन जनता को ये नही पता था कि वही अब उनकी परेशानी का सबब बनेंगे। खासकर मुरादाबाद की जनता के लिए। एक ओर मुरादाबाद पुलिस अभियान चलाकर आम जनता की गाड़ियों पर लिखे संदेश पर चालान काटकर जहाँ राजस्व वसूली कर रही है वही दूसरी और पुलिस का ध्यान उन गाड़ियों पर नही है जिनपर विधायक बड़ा बड़ा लिखा हुआ है।

यदि अगर एक आंकड़ा माने की एक विधायक पर परिवार सहित 5 से 7 गाड़ियां है तो इस हिसाब से जनपद में 10 से 14 गाड़ियां विधायक लिखी हुई होनी चाहिए। लेकिन जब इसकी पड़ताल की गई तो ये आंकड़ा 102 के पार गया। हद तो तब हुई जब मुरादाबाद की सड़कों पर विधायक लिखी मोटरसाइकिल चलती हुई दिखाई दी।

अब ये विधायक लिखने का रिवाज है या पुलिस से चालान न कटवाने का नया तरीका। ये तो अपनी गाड़ियों पर लिखने वाले लोग और पुलिस ही जान सकती है। लेकिन विधायक जी को भी इस ओर ध्यान देना चाहिए कि कही उनके नाम का दुरुपयोग तो नही किया जा रहा। वही पुलिस भी ऐसे वाहनों पर निगाह रखे कि वह वाकई विधायक जी के है या उनके नाम से कोई अपनी साख बनाने में लगा हुआ है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story