Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > जब इस आईपीएस अधिकारी ने निकाली यूपी में बीजेपी नेता की हेकड़ी!

जब इस आईपीएस अधिकारी ने निकाली यूपी में बीजेपी नेता की हेकड़ी!

 Special Coverage News |  25 July 2019 2:52 AM GMT  |  मुरादाबाद

जब इस आईपीएस अधिकारी ने निकाली यूपी में बीजेपी नेता की हेकड़ी!
x

मुरादाबाद को लगभग अतिक्रमण मुक्त कराने के बाद एसएसपी अमित पाठक का अगला मिशन शहर के लोगों को यातायात के नियमों का पालन कराना है. जिसके लिए शहर के हर क्षेत्र में थाना अध्यक्षों के साथ कप्तान साहब खुद मोर्चा संभालते हैं और आज दिनांक 24-07-2019 को थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत शहनाई मंडप के पास एसएसपी अमित पाठक ने वाहन चेकिंग अभियान चलबाया जिसका मोर्चा भी उन्होंने स्वयं संभाला. चेकिंग में खासतौर से बिना हेलमेट वाहन चालकों का चालान किया गया और नाबालिक बच्चे जो गाड़ी चला रहे थे उनके परिजनों को बुलाकर हिदायत दी गई और जुर्माना वसूल किया गया और एक तरफ कुछ स्कूली बच्चों की जिद करने पर उन्होंने उनके साथ फोटो खींचवाई और कुछ बच्चों को टॉफिया भी बाटी.

छात्रों, अध्यापकों, महिलाओं, वकील हो या सत्ताधारी पार्टी का नेता हो, जो यातायात नियम तोड़ रहा था कप्तान साहब ने किसी को नहीं बख्शा .इसी दौरान इंस्पेक्टर सिविल लाइन शक्ति सिंह द्वारा बिना हेलमेट भाजपा नेता अरविंद निवासी कटघर के गाड़ी रोके जाने पर और उनकी गाड़ी की चाबी निकालने पर नेताजी भड़क गए.

और पुलिस वालों को गालियां देने लगे और यह बात जब थोड़ी दूर पर खड़े कप्तान साहब को पता चली तो उन्होंने सबसे पहले नेताजी का चालान करवाया और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए.

एसएसपी के ऐसी निर्भीक और निष्पक्ष कार्यवाही से भाजपा नेताओं में हड़कंप है ! आज के एसएसपी के इस अभियान में इंस्पेक्टर सिविल लाइन शक्ति सिंह, टी एस आई अनिल त्यागी, टी एस आई भगत सिंह, कैंप चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुंडीर, रेलवे चौकी इंचार्ज अमित तोमर, हरथला चौकी इंचार्ज वीरेंद्र राणा, महिला एसआई राजवेंद्र कौर आदि का सहयोग रहा .




पहले अतिक्रमण और उसके बाद वाहन चेकिंग अभियान, जब हमने जनता से इसके बारे में पूछा तो कुछ ने तो इसे सराहनीय कार्य बताया और कुछ ने कहा कि उन्हें इससे काफी परेशानी हो रही है लेकिन हमने एक पत्रकार और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उन लोगों को समझाया कि जब किसी अच्छे और नए काम की शुरुआत होती है तो थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना तो करना ही पड़ता है और यह सब अमित पाठक जी द्वारा आप लोगों की सुरक्षा और शहर की सुंदरता के लिए ही किया जा रहा है.

इसलिए आप लोगों को भी अमित पाठक जी के इस सराहनीय कार्य में उनका सहयोग करना चाहिए जिसके बाद कुछ लोगों ने इससे सहमत होते हुए यातायात नियमों के पालन करने और शहर को स्वच्छ रखने की बात कही और यह सत्य है कि एसएसपी अमित पाठक जी आने के बाद से शहर में लगभग अतिक्रमण समाप्त हो चुका है और लगभग 90% लोग यातायात नियमों का पालन कर रहे हैं . एसएसपी श्री अमित पाठक जी का यह सराहनीय कार्य मुरादाबाद शहर के लिए वरदान साबित होगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it