Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में सीएए के खिलाफ महिलाओं ने दिया धरना, पुलिस ने मौके से भगाया

मुरादाबाद में सीएए के खिलाफ महिलाओं ने दिया धरना, पुलिस ने मौके से भगाया

 Shiv Kumar Mishra |  28 Jan 2020 7:12 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में सीएए के खिलाफ महिलाओं ने दिया धरना, पुलिस ने मौके से भगाया
x

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस प्रशासन में उस समय हड़कंप मच गया, जब मुरादाबाद आगरा स्टेट हाईवे के किनारे मुस्लिम महिलाओं द्वारा पोस्टर बैनर लेकर धरने पर बैठने की सूचना मिली।

मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में सर सय्यद नगर पुलिया पर मुस्लिम समुदाय की महिलाओं द्वारा NRC व CAA के विरोध में धरना दिया गया, धरने पर बैठी महिलायें हाथों में पोस्टर बैनर भी लिए हुए थी, महिलाओं के धरने पर बैठने की सूचना पर LIU व लोकल पुलिस मौके पर पहुंच गई, और वहां बैठी महिलाओं को समझाबुझाकर उनके घर भेज दिया, महिलाओं का कहना था कि उनके पास कोई दस्तावेज पूरे नही हैं इसी लियें वो धरने पर बैठी हैं।

पुलिस ने महिलाओ के नाम पते नोट कर लियें हैं, पुलिस अधिकारी जांच कर आगे की कार्यवाही करने की बात बोल रहे हैं। फिलहाल जितनी देर महिलाओं का वहां धरना जारी रहा, पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा रहा, दिल्ली के शाहीन बाग़ के बाद मुरादाबाद में CAA व NRC के विरोध में धरने से ये बात सामने आ रही है, सरकार भले ही लोगों को CAA को लेकर कितना ही जागरूक कर रही हो, लेकिन आम लोग इसका लगातार विरोध कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it