Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > बीजेपी के राज में बीजेपी की नीतियों के खिलाफ बीजेपी के मंत्री ही धरने पर

बीजेपी के राज में बीजेपी की नीतियों के खिलाफ बीजेपी के मंत्री ही धरने पर

लगातार जिला प्रशासन के खिलाफ दो दिन से व्यापारी अपनी अपनी दुकानें बंद करके धरने पर बैठे हैं

 Special Coverage News |  22 July 2019 11:44 AM GMT  |  दिल्ली

बीजेपी के राज में बीजेपी की नीतियों के खिलाफ बीजेपी के मंत्री ही धरने पर
x

मुजफ्फरनगर : 3 दिन पहले जिला प्रसासन के द्वारा काँवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर व्यापारियों के द्वारा सड़क पर किये गए अतिक्रमण को हटाने को लेकर व्यापारियों को अल्टीमेटम दिया गया था। जिसमें अतिक्रमण ना हटाने पर अगले दिन जिला प्रशासन ने पुलिस ओर नगरपालिका को लेकर अतिक्रमण हटवाया था और दुकानदारों के चालान भी काटे थे जिसका व्यापारियों ने विरोध भी किया था।

इसी कड़ी में लगातार जिला प्रशासन के खिलाफ दो दिन से शिव चौक के व्यापारी अपनी अपनी दुकानें बंद करके धरने पर बैठे हैं। जिसमें कल व्यापारियों ने सीओ सिटी हरीश भदौरिया से भी बात की थी। सीओ सिटी ने व्यापारियों को समझाया भी था कि प्रशासन का सहयोग करें मगर आज धरना दे रहे व्यापरियो का समर्थन अल्पसंख्यक राज्य मंत्री सुखदर्शन बेदी ने व्यापरियो के बीच पहुंचकर अपना समर्थन दिया। जिस कारण व्यापारी खुश नजर आए और नारेबाजी शुरू कर दी।

वहीं मंत्री सुखदर्शन बेदी व्यापारियों के बीच अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। अब देखना ये है कि बीजेपी के नेता बीजेपी की नीतियों के खिलाफ क्या क्या करते है और कब तक धरने ओर बैठते है।

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it