Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > भाई ने 11 वर्षीय बहन की गला काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

भाई ने 11 वर्षीय बहन की गला काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

20 वर्षीय मंदबुद्धि भाई ने चारपाई पर सो रही 11 वर्षीय बहन का गला रेत दिया।

 Special Coverage News |  18 July 2019 6:16 AM GMT  |  दिल्ली

भाई ने 11 वर्षीय बहन की गला काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मुजफ्फरनगर : यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल कस्बे के मोहल्ला मुर्दा पट्टी में करीब 20 वर्षीय मंदबुद्धि भाई ने चारपाई पर सो रही 11 वर्षीय बहन का गला रेत दिया। भाई द्वारा बहन का गला रेतने की सूचना से सनसनी फैल गयी। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने घटनास्थल पर जाकर जानकारी ली। उधर मंदबुद्धि युवक 10 दिन पहले ही पागलखाने से आया था और वर्तमान में मेरठ में उपचार चल रहा था।

दरअसल चरथावल कस्बे के मोहल्ला मुर्दा पट्टी निवासी 11 वर्षीय साहिबा पुत्री शमशेर अंदर कमरे में थी। तभी बाहर से गए 20 वर्षीय भाई ने सोती हुई बहन की गर्दन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। भाई द्वारा बहन का गला रेतने की सूचना से सनसनी फैल गई।

परिजन साहिबा को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन रास्ते में ही साहिबा ने दम तोड़ दिया बताया जाता है। शमशेर का लगभग 20 वर्षीय पुत्र सोनू की मानसिक स्थिति ठीक नही है परिजन उसका कई बार इंलाज करा चुके है वर्तमान में भी उसका इलाज चल रहा था। मृतक साहिबा के भाई सोनू की करीब 8 महीने पहले ही शादी हुई थी मृतक लड़की का भाई दो बार पागलखाने में भी रह चुका है और 10 दिन पहले ही पागल खाने से आया था वर्तमान में उसका इलाज मेरठ चल रहा था। सूचना मिलने पर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर है।

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top