Archived

यूपी : मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत

Arun Mishra
25 Jun 2018 7:55 AM GMT
यूपी : मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत
x
विस्फोट में कबाड़ी के शव के परखच्चे उड़ गए और पड़ोस का दुकानदार, राह चलता बाइक सवार व मकान मालिक समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई..
मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरवट रोड पर कबाड़ी की दुकान पर दिन में करीब दस बजे जबर्दस्त विस्फोट हो गया। विस्फोट में कबाड़ी के शव के परखच्चे उड़ गए और पड़ोस का दुकानदार, राह चलता बाइक सवार व मकान मालिक समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई। विस्फोटक सेना के डिफ्यूज हुए बम में बताया जा रहा है। मेरठ से आर्मी की टीम और एटीएस की टीम पहुंच गई है जबकि सहारनपुर से भी बम निरोधक दस्ते की विशेष टीम पहुंची है।
सिविल लाइन्स इन्सपैक्टर के अनुसार मूल रूप से गांव खुड्डा निवासी नवाजिश का सरवट रोड पर मकान है। इसमें निसार कबाडी की दुकान किराए पर करता है। सुबह दस बजे निसार अपनी दुकान में पड़े स्क्रैप की छंटाई कर रहा था और नवाजिश पास ही बैठा हुआ अखबार पढ़ रहा था। इसी बीच तेज विस्फोट की आवाज से निसार का शरीर ऊपर उछलकर गिरा और भयानक विस्फोट की चपेट में आकर मकान मालिक नवाजिश, पास ही वैल्डिंग की दुकान करने वाला इंद्रा कालोनी निवासी दुकानदार ताजिम, विस्फोट के समय ठीक दुकान के सामने से बाइक पर जा रहा खालापार निवासी शहजाद और तीन-चार अन्य लोग इस विस्फोट की चपेट में आकर गंभीर घायल हो गए।
विस्फोट की आवाज से अफरातफरी मच गई। लोग धीरे-धीरे दुकान के पास पहुंचे और किसी तरह से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मकान मालिक नवाजिश, दुकानदार ताजिम और राहगीर शहजाद ने भी दम तोड दिया। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी।
विस्फोट में सेना के बम होने की आशंका के चलते मेरठ छावनी से सेना के बम विशेषज्ञ दल को डीएम ने कॉल किया है। इसके अलावा मेरठ से एटीएस की टीम और सहारनपुर से बम विशेषज्ञ टीम भी यहां पहुंच गई है। पुलिस के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि मृतक निसार के बाल छत पर जाकर चिपक गए। उसका क्षत विक्षत शव मौके पर ही मिला।
Next Story