मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : मीडिया सेंटर पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हुई चर्चा

Special Coverage News
16 July 2019 4:05 PM GMT
मुजफ्फरनगर : मीडिया सेंटर पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हुई चर्चा
x
मीडिया सेंटर पर जनपद मुज़फ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, सीओ सिटी हरीश भदौरिया मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे.

मुजफ्फरनगर : जनपद मुजफ्फरनगर के कोतवाली स्थित मीडिया सेंटर पर आज पुलिस प्रसासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें मीडिया सेंटर अध्यक्ष अनिल रॉयल भी मौजूद रहे. मीडिया सेंटर पर जनपद मुज़फ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, सीओ सिटी हरीश भदौरिया मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे. बैठक में अनिल रॉयल ने अथितियों को फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया. वहीं, एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने अनिल रॉयल जी को माला पहनाकर मीडिया सेंटर के अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं दी.

वहीं, अतिथियो ने कार्यक्रम में इनवाइट करने के लिए आभार जताया और कहा कि हम मीडिया सेंटर के साथ ओर मीडिया सेंटर हमारे साथ सहयोग करे. मुज़फ्फरनगर की मीडिया पारदर्शी है और बेबाक है. वही काँवड़ को लेकर सहयोग की अपेक्षा की. मीडिया सेंटर अध्यक्ष अनिल रॉयल जी ने मुख्यातिथियो को भरोसा दिलाया कि मीडिया सेंटर सही कार्यो में पुलिस प्रसासनिक विभाग का हमेशा सहयोग करता रहेगा. कार्यक्रम में सभी ने अपने अपने विचार रखे कार्यक्रम में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व प्रिंट मीडिया के सभी साथी मौजूद रहे.

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story