Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर: फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा, 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरनगर: फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा, 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल

 Special Coverage News |  3 Nov 2019 1:01 PM GMT  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा, 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल
x

मुजफ्फरनगर के जानसठ कोतवाली इलाके में स्वरूप कास्टिंग फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हो गया है. जहाँ 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताये गये है. घटना की सूचना पर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गये.

एसडीएम ने बताया है कि जानसठ कोतवाली के स्वरूप कास्टिंग फैक्ट्री है. जो स्क्रैप से सरिया बनाते है. उस फैक्ट्री में काम करते समय वायलर फट गये है. जिससे आठ मजदूर झुलस गये है जिन्हें तत्काल उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ ले जाया गया है. जहाँ से कुछ मजदूरों को छुट्टी मिल गई उन्हें घर भेज दिया गया है जबकि तीन की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. उन्हें अस्पताल में चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जा रही है .

बता दें कि मुजफ्फरनगर के एक बड़े राजनैतिक घराने के यह फैक्ट्री है जहाँ यह हादसा हुआ है. फिलहाल यह फैक्ट्री मालिक की कमी से हुआ हादसा बताया जा रहा है लेकिन अभी तक कोई भी इस पर मुंह खोलने को राजी नहीं है. फिलहाल अधिकारी जांच की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे है. लेकिन आकर मानकों को अनदेखी कर यह काम चल रहा है तो मजदूरों की जान अब भी कभी भी जा सकती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it