Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर पुलिस ने नौ घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नौ घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया

 Special Coverage News |  10 Sep 2019 9:14 AM GMT  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर पुलिस ने नौ घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया

मुजफ्फरनगर : स्कूल गए बच्चे के लापता होने की सूचना मिलने के आठ घंटे बाद ही मुजफ्फरनगर पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस के सकुशल बरामदगी पर जनता में पुलिस के प्रति विश्वास और बढ़ा और एसएसपी की खूब प्रशंसा हो रही है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि सोमवार नौ सितंबर को रात सवा नौ बजे मोहम्मद अजीज पुत्र शकूर निवासी निराना थाना सिखेड़ा ने थाने पर आकर सूचना दी कि उनका पौत्र फिरोज पुत्र फैजान स्कूल गया था मगर घर नहीं लौटा। वह एसडी पब्लिक स्कूल मुजफ्फरनगर में सुबह सात बजे पढ़ने गया था जो शाम तक घर वापस नही आया। स्कूल से जानकारी करने पर पता चला कि फिरोज आज स्कूल ही नहीं पहुंचा। इस मामले में थाना सिखेडा पुलिस ने सूचना मिलते ही तत्काल मु0अ0स0- 184/19 धारा- 363 ipc में अभियोग पंजीकृत किया।

SSP अभिषेक यादव ने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस आदि की कई टीमें गठित की गई जिसके परिणाम स्वरूप गुमशुदा बच्चे फिरोज को लगभग 8 घंटे में पता लगा लिया गया। सर्विलांस टीम को उसकी लोकेशन राजस्थान में भिवानी में मिली। पुलिस की टीम ने भिवानी राजस्थान से सकुशल बरामद कर लिया और बच्चे को परिजनों के सुपुर्द किया गया। बच्चे की बरामदगी से जहां पुलिस ने राहत की सांस ली, वहीं परिजनों ने भी बच्चे की बरामदगी पर पुलिस का आभार जताया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top