मुज्जफरनगर

स्वागत समारोह में अफरा-तफरी, यूपी बीजेपी अध्यक्ष की कट गई उंगली

Special Coverage News
12 Aug 2019 10:15 AM GMT
स्वागत समारोह में अफरा-तफरी, यूपी बीजेपी अध्यक्ष की कट गई उंगली
x
घटना के बाद स्वतंत्र देव को वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ बड़ा हादसा हुआ है. मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर स्वागत समारोह के दौरान अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह के दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई. घटना के बाद स्वतंत्र देव को वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर डीएम, एसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं.

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे. तभी कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान करने की कोशिश की. कार्यकर्ताओं को देखकर स्वतंत्र देव सिंह गाड़ी से उतर रहे थे, तभी उनकी दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई.

परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटने के बाद कार्यकर्ताओं के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनके हाथ की सर्जरी की जा रही है. मौके पर प्रशासनिक और पुलिस महकमे के आला-अफसर पहुंच गए हैं. सर्जरी के बाद स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के लिए रवाना हो सकते हैं.

हाल ही में बीजेपी ने स्वतंत्र देव सिंह को उत्तर प्रदेश का नया अध्यक्ष चुना था. स्वतंत्र देव सिंह ओबीसी समुदाय से आते हैं. उन्होंने कार्यकर्ता से लेकर संगठनकर्ता तक का सफर तय किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही स्वतंत्र देव सिंह मौजूदा समय में योगी सरकार में परिवाहन मंत्री हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story