नोएडा

नोएडा में सपा नेता की हत्या राजनैतिक नहीं पारिवारिक रंजिश है!

Special Coverage News
1 Jun 2019 8:43 AM GMT
नोएडा में सपा नेता की हत्या राजनैतिक नहीं पारिवारिक रंजिश है!
x

ग्रेटर नोएडा: दादरी विधानसभा के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष रमतेग कटारिया को अज्ञात बदमाशों ने 5 गोली मारकर हत्या करने की खबर सामने आई है. सपा नेता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुँचाया. जहाँ डॉ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


यह मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र है. जहां दादरी विधानसभा के अध्यक्ष रमतेग कटारिया को अज्ञात बदमाशों ने 5 गोली मारकर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक़ दादरी थाना क्षेत्र के जारचा रोड़ पर दादरी विधानसभा अध्यक्ष समाजवादी पार्टी रमतेग कटारिया को चार नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां मारकर फ़रार हो गये. सपा नेता को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है ,


एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में आज एक व्यक्ति की हत्या की गई है. व्यक्ति का नाम रामटेक कटारिया है एवं यह बताया गया है कि इस व्यक्ति के समाजवादी पार्टी से संबंध थे । यह हत्या पारिवारिक भाइयों की व्यक्तिगत आपसी रंजिश के चलते होना प्रथम दृष्टया प्रकाश में आया है. इस हत्या में प्रथम दृष्टया कोई राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता होना प्रकाश में नहीं आया है. थाना दादरी पर आवेदक की तहरीर के आधार पर विपक्षियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.


इस घटना को लेकर राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी ऑफिस जाकर एसएसपी वैभव कृष्ण से मुलाकात की. सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं से सपा नेता नाराज दिखे. एसएसपी ने सांसद सुरेंद्र नागर से कहा कि जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार कर लिए जायेंगे. पुलिस पूरी तत्परता से केस की जांच कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story