Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में फर्जी निकली 38 लाख रुपये की लूट,पीड़ित ही निकला लूट का साजिशकर्ता, एसपी अंकुर अग्रवाल ने किया खुलासा

नोएडा में फर्जी निकली 38 लाख रुपये की लूट,पीड़ित ही निकला लूट का साजिशकर्ता, एसपी अंकुर अग्रवाल ने किया खुलासा

 Shiv Kumar Mishra |  11 Jan 2020 6:32 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में फर्जी निकली 38 लाख रुपये की लूट,पीड़ित ही निकला लूट का साजिशकर्ता, एसपी अंकुर अग्रवाल ने किया खुलासा

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराधियों पर कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के गंदे नाले के पास से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जो दो दिन पहले 38 लाख रुपए की लूट कर चुके थे। एसएसपी के निर्देश पर जिले के हर थाने क्षेत्र में अपराधियों के खिंलाफ निरंतर कारवाई की जा रही।

इसी क्रम में थाना प्रभारी फैस-2 के नेतृत्व में पुलिस ने चैकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के गंदे नाले के पास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान हेमप्रकाश निवासी बैजना मुंगेली छ्तीसगढ़,अमित बघेल निवासी भदौरा बिलासपुर छ्तीसगढ़ और महेश निवासी बैजना मुंगेली छ्तीसगढ़ के रूप में हुयी। जिनके कब्जे से 37 लाख 28 हजार नकद,एक मोटर साईकिल,एक सैमसंग और एक एमआई कंपनी का फोन बरामद हुआ।

आपको बता दे कि दिंनाक 8 जनवरी को नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के गंदे नाले के पास से साहिबाबाद स्थित एक पेट्रोलियम कंपनी के कर्मचारी हेम प्रकाश से अज्ञात बदमाशों ने 38 लाख रुपये लूट लिए थे।इस घटना की रिपोर्ट कंपनी के अकाउंटेंट महेश ने थाने में दर्ज कराई।

एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि घटना की जांच कर ही पुलिस ने पीड़ित हेम प्रकाश से पूछताछ की। उसके बयान में विरोधाभास था। उन्होंने बताया कि शक होने पर जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उक्त लूट का षड्यंत्र उसने अपने रिश्तेदार अमित बघेल व महेश के साथ मिलकर रचा था। उसने पुलिस को बताया कि वह पैसा लेकर भंगेल के पास पहुंचा, वहां पर उसने रुपयों से भरा बैग अपने रिश्तेदार अमित बघेल व महेश को दे दिया और लूट की झूठी सूचना पुलिस को दी।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हेम प्रकाश,अमित बघेल व महेश को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए 37 लाख 28 हजार रुपये नगद बरामद कर लिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it