नोएडा

शराब के नशे में धुत्त महिला ने नोएडा पुलिस से की बदतमीजी, भेज दिया जेल

Special Coverage News
25 Nov 2019 12:12 PM GMT
शराब के नशे में धुत्त महिला ने नोएडा पुलिस से की बदतमीजी, भेज दिया जेल
x

यूपी के नोएडा इलाके के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में रविवार देर रात शराब पीकर हंगामा कर रही एक महिला और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोप लगाया कि महिला एवं उसके दोस्त ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी भी की. शराब के नशे में रोड पर अश्लील हरकत कर रहे युवक- युवती को पुलिस को टोकना उस वक्त भारी पड़ गया जब दोनों ने पुलिस के साथ पहले बदसलूकी और बाद में मारपीट पर उतारू हो गए.

क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि मामला नोएडा के सेक्टर 19 का है. जहां युवक विशाल और उसकी महिला मित्र दोनों सड़क के किनारे अश्लील हरकत कर रहे थे. नोएडा पुलिस के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार उस समय गश्त कर रहे थे. जब उन्होंने दोनों को इस बारे में टोका तो दोनों युवक-युवती पुलिस से ही भिड़ गए. नौबत यहां तक आ गई कि उन्होंने सब-इंस्पेक्टर की वर्दी तक फाड़ दी. सब-इंस्पेक्टर ने उसी समय थाने पर फोन कर फोर्स बुला ली. जिसमें महिला कॉन्स्टेबल भी शामिल थी, दोनों को वहां से थाने पर लाया गया.

इसके बाद मेडिकल के लिए जब इन्हें लेकर जा रहे थे तो युवती ने बदसलूकी करते हुए महिला कॉन्स्टेबल प्रीति सैनी का गला दबा दिया और बाल पकड़कर खींच लिए. नोएडा सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में जब उनको मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया तब दोनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. उनको रोकने के लिए वहां पर और पुलिस बुलानी पड़ी. मेडिकल में दोनों ही ओवर ड्रिंक किए हुए पाए गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story