नोएडा

बिसरख कोतवाली पुलिस ने लूट व चोरी करने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
19 Sep 2019 6:15 AM GMT
बिसरख कोतवाली पुलिस ने लूट व चोरी करने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र में लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया व दो बदमाश अभी फरार चल रहे हैं।जिनके कब्जे से एक लूटी हुई कार,एक मोटरसाइकिल, मोबाइल व दो फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुयी।आरोपियों की पहचान अनिल कुमार निवासी हाथरस और अमित कुमार निवासी नरसैना बुलंदशहर के रूप में हुई है।आपको बता दे कि बदमाश लूट व चोरी के वाहनों को सिलगुड़ी(पश्चिम बंगाल)में बेचकर हवाई जहाज का सफर किया करते थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश यहां से वाहनों को लूटकर सिलीगुड़ी में बेचते थे।इसके बाद हवाई जहाज से वापस दिल्ली लौटकर फिर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।पुलिस ने बदमाशों के पास से एक ब्रेजा कार बरामद की है। बदमाशों ने आठ सितंबर को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से कार को लूटा था।बदमाश कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे थे। बदमाशों ने 27 जुलाई को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भी एक मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

जबकि नौ अगस्त को ग्रेनो वेस्ट में ही एक कार लूटी थी।पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। साथ ही पुलिस सिलीगुड़ी में उन लोगों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है जिन्हें ये गाड़ी बेचा करते थे।वाहन लूट व चोरी की वारदात को एनसीआर में अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।दो बदमाश अभी भी फरार है। जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story