Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में छात्रा को चाकू मारकर 8वीं मंजिल से कूदा 15 साल का लड़का, हुई मौत

नोएडा में छात्रा को चाकू मारकर 8वीं मंजिल से कूदा 15 साल का लड़का, हुई मौत

अपने फ्लैट से छात्र 8वीं मंजिल पर छात्रा के घर में पहुंचा था। पहुंचते ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। घटना के समय छात्रा के परिवारवाले बाहर गए हुए थे।

 Special Coverage News |  18 Oct 2019 5:10 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा में छात्रा को चाकू मारकर 8वीं मंजिल से कूदा 15 साल का लड़का, हुई मौत

नोएडा : सेक्टर 61 की इंद्रप्रस्थ सोसायटी में गुरुवार को 8वीं मंजिल से गिरने से एक छात्र की मौत हो गई। फ्लैट से 15 साल का छात्र गिरा, उसी में एक छात्रा भी गंभीर रूप से जख्मी मिली। चाकू के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हुई हैं। इंजिनियरिंग की छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां हालत नाजुक है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्रा को चाकू मारने के बाद छात्र ने फ्लैट से कूदकर जान दे दी। दोनों के परिवारों में से किसी ने घटना की शिकायत नहीं दी है। दोनों के पिता निजी कंपनी में अधिकारी हैं। घटना के समय छात्रा अपने फ्लैट में अकेली थी।

पुलिस के अनुसार, इंद्रप्रस्थ सोसायटी में गुरुवार शाम करीब 5 बजे 15 साल के एक लड़के की मौत की सूचना मिली थी। 8वीं मंजिल से गिरकर उसकी मौत हुई थी। कुछ लोगों ने बताया कि जिस फ्लैट की बालकनी से छात्र नीचे गिरा, उसी में से 21 साल की एक लड़की भी चीखती हुई बाहर की ओर भागी थी।

लड़की गाजियाबाद के एक इंजिनियरिंग कॉलेज में बीटेक थर्ड इयर की छात्रा है। उसके पिता नवरत्न कंपनी में अधिकारी हैं। अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर छात्र के परिवारीजन रहते हैं। उसके पिता दिल्ली के जसोला स्थित एक कंपनी में अधिकारी हैं। लड़का पास के ही एक स्कूल में पढ़ता है। दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जानपहचान है और आना-जाना रहता है।

किसी विवाद के बाद हुई घटना

बताया गया कि शाम करीब 5 बजे छठी मंजिल के अपने फ्लैट से छात्र 8वीं मंजिल पर छात्रा के घर में पहुंचा था। पहुंचते ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। घटना के समय छात्रा के परिवारवाले बाहर गए हुए थे। पुलिस को संदेह है कि विवाद बढ़ने पर छात्र ने आसपास रखी चाकू से छात्रा पर हमला कर दिया। छात्रा के चीखने पर वह सहम गया होगा। डर की वजह से उसने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी होगी। उधर छात्रा खून से लथपथ होकर फ्लैट से बाहर निकली तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

होश में आने पर छात्रा देगी बयान

पुलिस के अनुसार पूरे घटनाक्रम के बारे में छात्रा ही बता सकती है। चाकू लगने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अभी आईसीयू में वह बेहोशी की हालत में है। ऐसे में छात्रा से घटना के बारे में पूछताछ नहीं हो सकी है। छात्रा के होश में आने के बाद ही घटना के बारे में पता चल सकेगा।

सोसायटी में पसरा सन्नाटा

करवाचौथ को लेकर सोसायटी के अधिकतर फ्लैट में तैयारियां चल रही थीं। कॉमन एरिया में भी इस मौके पर विशेष इंतजाम किए गए थे। शाम में हुई घटना के बाद पूरी सोसायटी में सन्नाटा पसर गया। किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि 15 साल के हंसमुख स्वभाव वाले लड़के की मौत हो चुकी है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि दोनों परिवारों के बीच गहरी दोस्ती है। एक-दूसरे के घर आना-जाना भी रहता है। कौन सी ऐसी बात हो गई कि छात्रा को चाकू मारने के बाद छात्र को 8वीं मंजिल से छलांग लगानी पड़ी। पुलिस के साथ ही दोनों परिवारों के लोग भी छात्रा के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top