Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा

गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा

आईजी मेरठ ने कहा कि पीड़ित परिवार पर जो दुखों का पहाड़ टूटा है उसकों बयां नहीं किया जा सकता। दुख की इस घड़ी में हम सब उनके साथ है।

 Shiv Kumar Mishra |  13 Jan 2020 3:24 AM GMT  |  नोएडा

गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौरव चदेंल हत्याकांड मामला को तूल पकड़ते देखकर प्रदेश सरकार ने मामले की गंभीरता को समझते हुये गौरव के परिजनों को अर्थिक मदद देने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद इस घटना पर डीएम बीएन सिंह व आईजी आलोक कुमार ने अपनी संवेदना भी व्यक्त की और हत्यारों को जल्द से जल्द पता लगाने व कार्रवाई करने की बात कही।

डीएम और आईजी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे,जहां उन्होंने मृतक चंदेल के परिजनों को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी,जिसे पूरा कर लिया गया है। इस मौके पर गौरव चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल को नौकरी व बच्चे की पढ़ाई का खर्च वहन करने का आश्वासन भी दिया।

इस घटना को लेकर रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके लिखा, "नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूपी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।"

वही एक दिन पहले नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन ने पीड़ित परिवार को दी थी डेढ़ लाख रुपये की आर्थिक सहायता।

आपको बता दे कि नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन भी अपनी टीम के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे। पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए विपिन मल्हन ने कहा कि दुख की घड़ी में हम सब आपके साथ है।परिजन को न्याय दिलाने का भरोसा दिलासा गया। विपिन मल्हन ने मृतक गौरव चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल को डेढ़ लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी दी।पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के दौरान एनईए महासचिव वीके सेठ, सुधीर श्रीवास्तव, नीरू शर्मा, आलोक गुप्ता, राज कुमार गुप्ता, डीके इंग्ले, मयंक गुप्ता समेत अन्य उद्यमी मौजूद रहे।वही

एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने बताया कि पीड़ित परिवार पर जो दुखों का पहाड़ टूटा है उसकों बयां नहीं किया जा सकता। दुख की इस घड़ी में हम सब उनके साथ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it