Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में एसएसपी का चला ऑपरेशन क्लीन, 2600 वाहन के खिलाफ की गई कार्यवाही

नोएडा में एसएसपी का चला ऑपरेशन क्लीन, 2600 वाहन के खिलाफ की गई कार्यवाही

 Special Coverage News |  5 July 2019 3:11 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में एसएसपी का चला ऑपरेशन क्लीन, 2600 वाहन के खिलाफ की गई कार्यवाही
x

जनपद गौतमबुद्धनगर में एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा में आपरेशन क्लीन नामक अभियान चला रखा है. आज इसी क्रम में आपरेशन क्लीन 5 अभियान आमजन को सुगम यातायात व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से दोपहर तीन बजे से शाम छह बजे तक चलाया गया.

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस अभियान में यातायात को सुगम करने के लिए अवैध पार्किंग और नो पार्किंग में खड़े वाहनों के विरूद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही की गयी.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस अभियान में तीन अपर पुलिस अधीक्षक , सात क्षेत्राधिकारी , 11 थाना प्रभारी , 4 यातायात निरीक्षक , उपनिरीक्षक- 55, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल - 160 नियुक्त किये गये. यह अभियान जनपद में नगर क्षेत्र में उधोग मार्ग से एचसीएल तिराहे तक , सेक्टर 18 मार्केट, अटटा मार्केट , सेक्टर 62, छलेरा से सेक्टर 37 अण्डरपास तक तथा देहात क्षेत्र में अल्फा कामर्शियल बेल्ट तथा जगतफार्म में चलाया गया.

उन्होंने बताया कि आज की कार्यवाही में 197 चार पहिया वाहनों को टो किया गया , 1203 चार पहिया वाहनो का चालान किया गया , 1204 चार पहिया वाहनों का ई-चालान किया गया तथा 65 वाहनों का व्हील क्लैम्प चालान किया गया जिनसे 25000 रूपये शमन शुल्क जमा कराया गया.

अभियान के दौरान कुछ वाहन स्वामियों द्वारा पुलिस के साथ अच्छा व्यवहार नही किया गया तथा विरोध किया गया जिसके बावजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा पूरी शालीनता के साथ अभियान को चलाया गया , साथ ही काफी लोगों द्वारा अभियान की काफी सराहना भी की गयी.

आपको बता दें कि पिछले चार पांच दिन से ऑपरेशन क्लीन अभियान ने नोएडा में अपना तहलका मचा रखा है. जिसमें टेम्पो से लकर लग्जरी बस तक सीज की जा चुकी है. शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने की नोएडा पुलिस के यह बड़ी सफलता है. पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही का नोएडा निवासियों द्वारा काफी सराहना की जा रही है. जबकि कई लोग इस तरह के अभियान को लेकर एसएसपी वैभव कृष्ण का धन्यवाद भी कर रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it