Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में मिली लावारिश लाश के प्राइवेट पार्ट पर लगा था कंडोम , क्रपया फोटो देखकर पहचाने!

नोएडा में मिली लावारिश लाश के प्राइवेट पार्ट पर लगा था कंडोम , क्रपया फोटो देखकर पहचाने!

 Special Coverage News |  9 Sep 2019 11:47 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में मिली लावारिश लाश के प्राइवेट पार्ट पर लगा था कंडोम , क्रपया फोटो देखकर पहचाने!
x

नोएडा में सोमवार को सवेरे 8.00 बजे वादी भंवर सिंह पुत्र खजान सिंह निवासी ग्राम वाजिदपुर थाना एक्सप्रेसवे ने सूचना दी कि यमुना डूब क्षेत्र ग्राम वाजिदपुर में स्थित उसके खेत के बराबर में चकरोड पर एक अज्ञात पुरुष उम्र करीब 27 वर्ष का शव पड़ा हुआ है जिसके शरीर पर काफी चोटों के निशान हैं। इस सूचना पर थाना एक्सप्रेस वे पर मुकदमा अपराध संख्या 287/2019 धारा 302 201 आईपीसी का अभियोग पंजीकृत हुआ।

प्रभारी निरीक्षक एक्सप्रेसवे भुवनेश कुमार द्वारा मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक अज्ञात परुष के शव के सिर पर किसी भारी वस्तु से गंभीर चोट पहुंचाई गई थी।घटनास्थल के पास कच्ची चक रोड पर एक USV टाइप गाड़ी के टायरों के आने जाने व वापस मुड़ने के निशान बने हुए थे । घटनास्थल पर खून नहीं फैला हुआ था जिस से यह सम्भावना है कि इस व्यक्ति की कहीं अन्यत्र स्थान पर हत्याकर इसका शव यमुना नदी के डूब क्षेत्र में लाकर फेंका गया है।




पुलिस द्वारा क्षेत्रीय लोगों को शव दिखाकर शिनाख्त के काफी प्रयास किये किन्तु शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतक दिल्ली निवासी प्रतीत होता है क्योंकि उसकी जेब में दिल्ली निवासी एक अन्य व्यक्ति का आधार कार्ड भी मिला है। इस आधार कार्ड के सम्बंध में जांच की जा रही है।

मृतक के अंडर वियर के अंदर मृतक के प्राइवेट पार्ट से एक कंडॉम भी मिला है। इस स्थिति व मृतक की युवावस्था को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि मृतक अज्ञात पुरुष की हत्या अवैध सम्बन्धों के चलते तो नहीं की गई है।

मृतक का हुलिया इस प्रकार है -- उम्र करीब 27 साल, गेहुआं रंग, दोहरा मजबूत जिस्म, ऊंचा माथा, सिंघम कट मूंछ, लाइट ब्राउन पेंट, ब्राउन बूट, TT का आसमानी अंडरवीयर, लाल सेंडो बनियान, काली कमीज जिस पर सफेद बिंदी बनी हैं ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it