नोएडा

एसएसपी वैभव कृष्ण के नेत्रत्व में दादरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता दो दिन में चार 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

Special Coverage News
17 Aug 2019 6:34 AM GMT
एसएसपी वैभव कृष्ण के नेत्रत्व में दादरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता दो दिन में चार 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। जिले में कुछ दिनों से लगातार कई मुठभेड़ कर पुलिस ने बदमाशों के दांत खट्टे करने का कार्य किया जिसकी सराहना लखनऊ में बैठे उच्च अधिकारी भी कर रहे है।आपको बता दे कि एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म करने की कसम खायी है जिसमें उनको अपार सफलताए हासिल हुयी है।

इसी क्रम में एसएसपी के कुशल नेतृव्य में दादरी पुलिस ने दो दिनों में चार 25 हजार इनामी बदमाशों को पकड़ कर जिले का नाम रोशन किया है।आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के दो ईनामी बदमाशों को गोली लगी है।जिन्‍हें इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।उल्‍लेखनीय है कि लूट सहित अन्‍य जघन्‍य वारदातों को अंजाम देने वाले इन बदमाशों की तलाश लंबे समय से उत्‍तर प्रदेश पुलिस कर रही थी।

पूरा मामला ये है कि दादरी पुलिस की बृहस्पतिवार को बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए,जबकि दो बदमाशों भागने में कामायाब हो गये थे।घायल बदमाशों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बदमाशों के पास से एक मोटर साइकिल,एक स्कूटी,19 हजार रुपए नकद,पिस्टल और तमंचा बरामद किए हैं।

ये बदमाश दादरी में कपड़े के कॉब नाम के शोरूम में हुयी लूटपाट में कुछ दिनों से वाछिंत चल रहे थे। सभी बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। प्रेसवार्ता के दौरान एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया दादरी पुलिस ने बुधवार की रात शैफाली स्कूल के पास से दो बदमाश राजीव शर्मा निवासी रौनी ककोड़ बुलंदशहर और राहुल कश्यप निवासी जहांगीराबाद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया था।जबकि बदमाशों के दो साथी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को बृहस्पतिवार की देर रात बिसाहड़ा पुल के समीप फरार दोनों बदमाश मिले।यहा पुलिस के साथ उनकी मुठभेड़ हुयी। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिग की।

जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिनकी पहचान गौरव निवासी खुर्जा देहात बुलंदशहर और लोकेश उर्फ रोकी निवासी चीती दनकौर के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि हमने 11 अगस्त को दादरी स्थित कपड़ों के शोरूम में घुसकर लूटपाट की थी।इससे पहले भी 12 अप्रैल को दादरी में माधव फार्म हाउस के समीप एक व्यक्ति को गोली मारकर उसका बैग लूट लिया है जिसमें लैपटॉप व अन्य जरूरी सामान था।

एसटीएफ ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

जिले में लगातार अपराधियों के खिलाफ कारवाई करके पुलिस ने आम लोगों के बीच खुब वाहवाही बटोरी है इसी क्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल(एसटीएफ) ने शुक्रवार को मिली सूचना के आधार पर 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस बदमाश पर दिल्ली,उत्तर प्रदेश व हरियाणा में हत्या लूटपाट व चोरी के कई मामले चल रहे हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के उपाधीक्षक राजकुमार मिश्र ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ ने हरियाणा के बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास से 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश नरेश सांगवान को गिरफ्तार किया है।जोकि गाजियाबाद का इनामी बदमाश घोषित है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story