Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में धोखे चली गोली से घायल सिपाही को देखने अस्पताल पहुंचे डीसीपी थर्ड

नोएडा में धोखे चली गोली से घायल सिपाही को देखने अस्पताल पहुंचे डीसीपी थर्ड

घायल रवि का कैलाश हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और सुरक्षित है.

 Shiv Kumar Mishra |  22 Jan 2020 3:08 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में धोखे चली गोली से घायल सिपाही को देखने अस्पताल पहुंचे डीसीपी थर्ड
x

नोएडा में शाम एक मर्डर में गवाह कपिल शर्मा की सुरक्षा में शामिल सिपाही को धोखे से उसी की करवाईन से गोली लग गई. जिसकी जानकारी मिलते ही डीसीपी थर्ड राकेश कुमार सिंह ने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरिक्षण किया और घायल से अस्पताल जाकर मिलकर जानकारी ली.

डीसीपी थर्ड राकेश कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 2012 में दादरी में रविंद्र शर्मा की हत्या हो गई थी (अपराध संख्या 525 /12 धारा 302 आईपीसी) जिसमें कपिल शर्मा गवाह है. इनकी सुरक्षा के लिए पुलिस लाइन से रवि मलिक नामक कांस्टेबल लगा हुआ था. मंगलवार शाम को 9:15 बजे दोनों लोग शादी में कहीं जाना चाह रहे थे. गाड़ी में बैठने के बाद दरवाजा बंद करते समय रवि के हाथ से कार्बाइन फिसल गई और ट्रिगर दब जाने से गोली चल गई जिससे रवि के बाएं पैर के पिंडली में गोली लग गई. घायल रवि का कैलाश हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और सुरक्षित है.

बता दें कि कपिल शर्मा एक बड़े मामले में गवाह है. चूँकि कोर्ट के निर्देशानुसार गवाह को सुरक्षा प्रदान करना पुलिस की जिम्मेदारी है उसी के तहत कपिल शर्मा को एक सुरक्षा गार्ड मिला हुआ है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it