Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > अयोध्या मामले में फैसला आज , जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

अयोध्या मामले में फैसला आज , जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

 Special Coverage News |  9 Nov 2019 2:58 AM GMT  |  नोएडा

अयोध्या मामले में फैसला आज , जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा शनिवार को फैसला सुनाया जायेगा।सुरक्षा के लिहाज से जिला प्रशासन ने फैसला आने से एक दिन पहले ही आदेश दिये है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी स्कूल कॉलेज 9 से 11 नवंबर तक बंद रहेंगे।जानकारी के अनुसार पूरे यूपी के सभी स्कूलों में अवकाश रहेगा।

प्रशासन ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। गौतमबुध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी किया है कि 9 से 11 नवंबर तक जिले के सभी शिक्षण संस्थान और ट्रेनिंग सेंटर बंद रहेंगे।

स्कूलों में छुट्टी अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की वजह से जिले में शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द बनाए रखने के उद्देश्य से की गई है।डीएम के आदेश दिये कि समस्त शिक्षण संस्थाएं, स्कूल-कॉलेज,विश्वविद्यालय और इंजीनियर कॉलेज एवं समस्त प्रकार के ट्रेनिंग सेंटर बंद रहेंगे।

डीएम ने जिला विद्यालय निरीक्षक व बेसिक शिक्षा अधिकारी को आदेश देते हुये कहा कि जिले के सभी शिक्षण संस्थाओं एंव ट्रेनिंग सेंटर के संचालक एंव प्रधानाचार्च को सूचित किया गया है कि आगामी 11 नवंबर तक अपने अपने संंस्थान बंद रखे।जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने इस संबंध में जिला विद्यालय निरीक्षक एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देश देते हुए सभी शिक्षण संस्थाओं को अवगत कराने के लिए निर्देशित किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it