नोएडा

नोएडा पुलिस ने सर्वोत्तम रिस्पॉन्स टाइम वाली UP डायल 100 की PRV 1844 की टीम के साथ किया 5 स्टार होटल में डिनर

Special Coverage News
12 Oct 2019 3:36 PM GMT
नोएडा पुलिस ने सर्वोत्तम रिस्पॉन्स टाइम वाली UP डायल 100 की PRV 1844 की टीम के  साथ किया 5 स्टार होटल में डिनर
x
नोएडा पुलिस का सोशल पुलिसिंग की ओर एक और कदम

जनपद गौतमबुद्ध नगर में सबसे सर्वोत्तम रिस्पॉन्स टाइम रखने वाली एवं दिनाँक 12-अक्टूबर-2019 की रात्रि में थाना एक्सप्रेस वे के सेक्टर 132 क्षेत्र में ग्रेटर नोएडा-नोएडा-दिल्ली एक्सप्रेस वे रोड पर भीषण वाहन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रक के केबिन से ट्रक चालक को निकाल कर उसको जीवनदान देने वाली UP डायल 100 की PRV 1844 की टीम के साथ थाना प्रभारी एक्सप्रेस वे ने 5 सितारा सैंडल सुईट्स होटल, सेक्टर 135, नोएडा में डिनर कर पुलिस कर्मियों का हौसलाअफजाई किया.

बता दें कि प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह और अपर मुख्य गृह सचिव अवनीश अवस्थी के निर्देशानुसार पुलिस को अच्छा कार्य करने का पुरस्कार और प्रोत्साहन मिलना चाहिए ताकि प्रत्येक पुलिस कर्मी को उसके कार्य को जिम्मेदारी से करने की जरूरत लगे.

उधर एसएसपी वैभव कृष्ण भी सोशल पुलिसिंग और कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को हमेशा प्रोत्साहित करते रहते है. हालांकि एसएसपी के बारे में यह कहा भी जाता है कि वो कभी विभागीय अधिकारी और कर्मचरियों से कभी नाराजगी व्यक्त नहीं करते है हमेशा उन्हें समझाने का प्रयास करते है ताकि अपनी जिम्मेदारी को पूर्णरूपेण निभाया जा सके. हमेशा सभी लोंगों से विपरीत परिस्तिथि में भी मुस्कराना तो उसने सीख लेना चाहिए जो उनकी जीत का सबसे बड़ा मूलमंत्र है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story