नोएडा

नोएडा पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद पहली मुठभेड़, थाना बीटा टू में बदमाश को लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
23 Jan 2020 3:42 PM GMT
नोएडा पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद पहली मुठभेड़, थाना बीटा टू में बदमाश को लगी गोली
x

नोएडा पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद डीसीपी थर्ड के इलाके में पहली मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है और एक मौके से फरार हो गया. यह जानकारी डीसीपी जोन थर्ड राकेश कुमार ने दी.

डीसीपी राकेश कुमार ने बताया 22 जनवरी को परी चौक नोएडा रोड पर यह व्यक्ति जिसका नाम जोगिंदर कुमार निवासी मोहल्ला रतिया पुर गांव रानीपुर थाना मऊरानीपुर झांसी जो ओला उबर में स्विफ्ट डिजायर गाड़ी चलाता है. वह लगभग रात को 11:30 बजे अपनी गाड़ी से एन आर आई कट पर खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहा था. तभी दो लड़के आए और दिल्ली जाने के लिए ड्राइवर से कहने लगे. ड्राइवर ने लालच के कारण गाड़ी को बिना बुकिंग कराई दिल्ली के लिए ले कर चल दिया. लेकिन थोड़ी दूर आगे चलने पर इस गाड़ी को 4 लोगों ने रोक लिया.

डीसीपी ने बताया कि रोकने से पहले गाड़ी में बैठे दोनों व्यक्तियों ने ड्राइवर की कनपटी पर पिस्टल लगा दिया और ड्राइवर को पीछे वाली सीट पर बैठा कर स्वयं एक बदमाश ड्राइविंग करने लगा. लगभग दो ढाई घंटे तक ड्राइवर को यह बदमाश गाड़ी में घूमाते रहे. ड्राइवर को मारा पीटा और उसके बाद गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी से थोड़ा आगे ड्राइवर से गाड़ी छीन कर भाग गए. इस घटना की जानकारी ड्राइवर ने थाना बीटा 2 थाने में केस दर्ज कराया. इस केस की छानबीन में पुलिस जुट गई.

उक्त केस से संबंधित अभियुक्त सचिन पुत्र हरिराम आज शाम लगभग 8:15 बजे मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी जिसे उपचारित सरकारी अस्पताल ले जाया गया है मुठभेड़ के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story