Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > डीएम बीएन सिंह के कुशल निर्देशन में खाद्य सुरक्षा विभाग ने कई स्थानों पर की छापेमारी

डीएम बीएन सिंह के कुशल निर्देशन में खाद्य सुरक्षा विभाग ने कई स्थानों पर की छापेमारी

 Special Coverage News |  30 Sep 2019 2:39 AM GMT  |  नोएडा

डीएम बीएन सिंह के कुशल निर्देशन में खाद्य सुरक्षा विभाग ने कई स्थानों पर की छापेमारी
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नवरात्र के पर्व पर आम लोगों को शुद्ध व्रत का खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराने के उद्देश्य से गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग द्वारा सघन अभियान चलाया जा रहा है।

जिला अभिहित आधिकारी खाद्य सुरक्षा एंव औषधि विभाग ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी राकेश कुमार एवं श्वेता चक्रवर्ती की टीम द्वारा कस्बा बिलासपुर स्थित खाद्य प्रतिष्ठानों का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रामअवतार किराना स्टोर से आलू पापड़ और जगदीश प्रसाद सीताराम तायल स्टोर से कूटू का आटा का नमूना लिया गया।

वही नोएडा में खाद्य सुरक्षा अधिकारी एसके सिंह एवं आरपी गुप्ता की टीम के द्वारा सैक्टर-122 स्थित बृजवासी स्वीट्स का निरीक्षण कर पनीर का नमूना जांच हेतु संग्रहित किया। साथ ही खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम की धारा 56 के अंतर्गत अस्वच्छ कंडीशन के कारण खाद्य कारोबारकर्ता को नोटिस देकर कार्यवाही की गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it