Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > करोड़ों की संपत्ति के लिए मां ने विधवा बेटी को मार डाला, दामाद समेत गिरफ्तार

करोड़ों की संपत्ति के लिए मां ने विधवा बेटी को मार डाला, दामाद समेत गिरफ्तार

 Special Coverage News |  20 July 2019 2:48 PM GMT  |  दिल्ली

करोड़ों की संपत्ति के लिए मां ने विधवा बेटी को मार डाला, दामाद समेत गिरफ्तार
x

नोएडा: करोड़ों की संपत्ति हड़पने की नीयत से मां ने अपने दमाद के संग मिलकर अपनी ही विधवा बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में हालांकि, सास और दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) रणविजय सिंह ने बताया कि 10 जुलाई को सूरजपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव की रहने वाली हुस्नारा नामक महिला की हत्या कर दी गई थी। उसकी मां बानो ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसने आत्महत्या की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में प्रतीत हुआ कि महिला की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच की, तथा आज उसकी हत्या के आरोप में उसके जीजा सगरूद्दीन तथा मां बानो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि हुस्न आरा के बैंक खाते में करीब 50 लाख रुपए हैं तथा उसके नाम से करोड़ों की जमीन है। आरा के पति की पहले मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि मरने वाली महिला की मां बानो और जीजा ने एक षड्यंत्र के तहत लाठी से उसका गला घोट कर उसकी हत्या कर दी तथा इस मामले को आत्महत्या बताकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मृतका की अकूत संपत्ति को हड़पना चाहते थे, इसलिए उसकी हत्या की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी व मृतका के खून से सना कपड़ा बरामद कर लिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it