Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > गौरव चंदेल की हत्या की हत्या में बड़ा खुलासा, कार में 32 बोर का मिला खोखा, कार के बाहर मारी गोली

गौरव चंदेल की हत्या की हत्या में बड़ा खुलासा, कार में 32 बोर का मिला खोखा, कार के बाहर मारी गोली

6 जनवरी को, गौर सिटी निवासी गौरव चंदेल अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे और उन्हें सूचित किया कि वह घर के पास पहुँच चुके हैं और जल्द ही वहाँ पहुँचेंगे। कई घंटों के इंतजार के बाद, परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें यह कहते हुए नज़रअंदाज़ कर दिया कि "सुबह में उनकी तलाश की जाएगी"।

 Shiv Kumar Mishra |  17 Jan 2020 3:22 AM GMT  |  नॉएडा

गौरव चंदेल की हत्या की हत्या में बड़ा खुलासा, कार में 32 बोर का मिला खोखा, कार के बाहर मारी गोली
x

गौर सिटी के गौरव चंदेल की ग्रेटर नोएडा इलाके में हत्या के करीब 8 दिन बाद पुलिस ने बुधवार को पीड़िता की कार को गाजियाबाद की आकाश नगर कॉलोनी से बरामद किया। बरामदगी के समय कार 'लॉक' थी। गौरव चंदेल गुरुग्राम में अपने कार्यालय रात के समय लौटते समय लापता हो गए थे। बाद में गौर चौक पर उनकी हत्या की गई. दुसरे दिन सुबह उनके घर से 5 मिनट की ड्राइव दुरी पर उनकी लाश बरामद हुई थी। हालांकि उसकी कार का पता लगा लिया गया है, लेकिन पुलिस अभी तक उसके लैपटॉप और वॉलेट का पता नहीं लगा पाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को अब गौरव चंदेल की गाडी में फिंगर प्रिंट के अलावा सर्च करने पर गाडी के अंदर 32 बोर का एक खोखा मिला है। अनुमान ये भी लगाया गया है गौरव चंदेल को गाडी के बाहर गोली मारी गई है। पुलिस लगातार इस केस पर अपनी कार्यवाही जारी रखे हुए है।

गौरव चंदेल हत्या मामले में मोबाइल बरामद कर लिया है। मृतक गौरव चंदेल का मोबाइल एसटीएफ ने बरामद किया है। हत्या के बाद राहगीर को मोबाइल मिला था। पुलिस पूछताछ कर रही थी। एकदिन पहले लावारिस हालात में मृतक गौरव चंदेल की कार गाज़ियाबाद से बरामद हुई थी।

मामले में विकास पर टिप्पणी करते हुए, गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "कार में कुछ उंगलियों के निशान पाए गए हैं। ये फिंगरप्रिंट स्टीयरिंग, दरवाजे और सीटों पर मौजूद थे। इनमें से कुछ चंदेल के थे, जबकि कुछ अज्ञात व्यक्ति के हैं। "

हालांकि, चंदेल की हत्या में शामिल अपराधियों की संख्या का पता एसटीएफ द्वारा नहीं लगाया जा सका है, लेकिन दावा किया है कि यह मामले को जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि गौर सिटी के रहने वाले गौरव चंदेल की 8 दिन पहले ग्रेटर नोएडा इलाके में हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने बुधवार को उनका शव बरामद किया था। गाजियाबाद में आकाश नगर कॉलोनी से पीड़ित की कार भी बरामद कर ली गई है जो पुलिस 'लॉक' मिली थी।

6 जनवरी को, चंदेल अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहा था और उसे बताया कि वह घर के पास पहुँच गया है और जल्द ही वहाँ पहुँच जाएगा। कई घंटों के इंतजार के बाद, परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें यह कहते हुए नज़रअंदाज़ कर दिया कि "सुबह में उसकी तलाश की जाएगी"।

इस बीच, लगभग 4 बजे, परिजनों ने चंदेल के शव को ढूढ लिया जिसमें को पीछे की ओर से उसके सिर पर गोली लगने के निशान पाए गये। हत्यारे ने चंदेल के शरीर को मौके पर छोड़ दिया और अपनी एसयूवी के साथ भाग गए।

हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद बिसरख थाना प्रभारी समेत कई चौकी इंचार्ज समेत पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। बाद में जांच स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंप दी गई जो मामले की जांच कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it