Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > सपा का आरोप, योगी के रामराज्य में सपाइयों की नहीं ली तहरीर, थाने में बैठे नेता

सपा का आरोप, योगी के रामराज्य में सपाइयों की नहीं ली तहरीर, थाने में बैठे नेता

 Special Coverage News |  2018-12-08 13:52:13.0  |  लखनऊ

सपा का आरोप, योगी के रामराज्य में सपाइयों की नहीं ली तहरीर, थाने में बैठे नेता

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक टीवी चेनल पर डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता अरविंद भदौरिया से बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया की झडप की खबर मिली. जिसके बाद गौरव भाटिया ने यूपी -100 पर काल की और पुलिस ने आकर सपा प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया.


इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय सपा नेताओं को मिली तो राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, अनिल यादव , पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रहे सुनील चौधरी और सपा जिलाध्यक्ष समेत कई नेता सेक्टर 20

थाने पर पहुंचे और अपनी ऍफ़आईआर लिखने की बात की. जिस पर पुलिस आनाकानी कर रही है. यह जानकारी अनिल यादव ने दी.


वहीँ सपा के नेता और एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि भाजपा + गौरव भाटिया की गुंडागर्दी और यूपी पुलिस की तानाशाही -ना रिपोर्ट दर्ज और ना स्पाट चार्ज. बीजेपी से डिबेट करोगे तो यूपी पुलिस आ जाएगी. उन्होंने कहा शर्म करो योगी जी और डीजीपी साहब अब तो आवाज भी दबा दोगे.


सपा प्रवक्ता और राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सत्ता कि दुरुपयोग करते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को न्यूज़ के स्टूडियो से पुलिस द्वारा हिरासत में भिजवा दिया हैं. FIR का पता नहीं क़ानून कहाँ है ? चिराग़ बुझने से पहले भड़कता है ,सत्ता केअहंकार मे जो जल रहे उनका चिराग़ भी बुझने वाला है. इस तरह सभी सपा नेता आज की घटना से नाराज दिख रहे है.


Tags:    
Share it
Top