नोएडा

नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में करेगा जाट समुदाय मार्च, नोएडा से जायेंगे शाहीन बाग़

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2020 10:28 AM GMT
नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में करेगा जाट समुदाय मार्च, नोएडा से जायेंगे शाहीन बाग़
x

नोएडा में राष्ट्रीय जाट समिति ने नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता आयोजित कर घोषणा की कि वे नागरिकता संशोधन बिल (CAA) के समर्थन में जाट समुदाय के साथ खड़े होंगे. साथ ही पूरे देश में जाटों व खापों को जोड़कर शीघ्र ही दिल्ली के शाहीन बाग में कूच करेंगे और धरनारत लोगों को समझाएंगे.

राष्ट्रीय जाट परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष धूम सिंह ने बताया कि वे भारी संख्या में एकजुट होकर नागरिकता बिल का विरोध करने वाले भटके लोगों के बीच शाहीन बाग के अपने भाइयों को समझाने का प्रयास करेंगे कि इस पर आपको क्या आपत्ति हैं ? क्या कोई आपको देश से बाहर निकाल रहा है? उन्हें हम नागरिकता बिल के वास्तविकता के बारे में समझाएंगे.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में हम नागरिकता संसोधन कानून का पुरजोर समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि वे जाट समुदाय के लोग उस वक्त तक शाहीन बाग में डटे रहेंगे जबतक सीएए का विरोध करनेवाले सकुशल अपने घर वापिस नहीं जाते.

उन्होंने कहा कि हम जाट समुदाय के अलावे सभी भारतीयों से अपील करते हैं कि वे शाहीन बाग जाकर भटके हुए भाइयों को समझाने का प्रयास करें. उन्होंने बताया कि राष्ट्रहित में लिए गए फैसले पर जाटों ने खुलकर अपना समर्थन दिया है. नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में पूरा जाट समाज देश के साथ है.


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story