नोएडा

नोएडा स्टेडियम में हुयी कराटे प्रतियोगिता,कई स्कूली बच्चों ने लिया हिस्सा

Special Coverage News
27 Nov 2019 3:01 AM GMT
नोएडा स्टेडियम में हुयी कराटे प्रतियोगिता,कई स्कूली बच्चों ने लिया हिस्सा
x

नोएडा।नोएडा में स्थित सैक्टर-21 के स्टेडियम में प्रथम काई कान ओपन कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। प्रथम काई कान ओपन कराटे चैंपियनशिप में विभन्न जगह से आये करीब 160 खिलाड़ियों ने लिया भाग। चैंपियनशिप की शुरुआत मुख्य अतिथी आरके श्रीवास्तव(एडी जीएम) भेल ने रिबन काट कर किया।

इस प्रतियोगिता में करीब 160 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।कार्यक्रम में नोएडा के उत्तराखंड पब्लिक स्कूल सेक्टर 56 ने प्रथम स्थान, धामीका काई ने दूसरा स्थान, हेरिटेज पब्लिक स्कूल सेक्टर 49 तृतीय स्थान।संस्था के अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि यह खुशी की बात है कि बेटियां आत्मरक्षा के लिए कराटे को अपना रही हैं। यह प्रतियोगिता इस बात का प्रमाण है कि इसमें लड़कियों ने ज्यादा संख्या में शिरकत की है।कराटे बेटियों के लिए बहुत जरूरी है। बेटियां देश विदेश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर नाम रोशन कर रही हैं।

वही कराटे गुरु पवन कुमार ने बताया कि सीनियर ओपन चैलेंज में हर्ष अहलावत,जूनियर ओपन चैलेंज में राह,सब जूनियर में मुकुंद विजेता रहे।उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में विजेता रहे बच्चे आने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।संसाई अमर चौहान की मौजूदगी में रेफरी करीम खान ,प्रवेश,जफर,विश्वजीत, प्रदीप,संदीप,प्रीतम आदि मौजूद थे।इसके सपोर्टेड चंद्रमौली पांडे रेसलिंग एकेडमी ट्रस्ट और सोसाइटी फॉर सोशल रिफॉर्म्स रही।रामाश्रय चेयरमैन राजीव शर्मा लीगल एडवाइजर इस. प्रतियोगिता में संयोगिता की भूमिका निभाई।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story