नोएडा

मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल

Special Coverage News
3 Aug 2019 5:29 AM GMT
मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल
x
ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया.

ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन इस सुसाइड का वहां मौजूद लोगों ने लाइव वीडियो बना लिया. फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

वहीं, शारदा हॉस्पिटल के प्रबंधक का कहना है यह लड़की मानसिक रोगी है और अपनी मां से विवाद होने के बाद सुसाइड का प्रयास कर रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पहले हॉस्पिटल की छत पर बैठी होती है और जैसे ही कूदने का प्रयास करती है तो पीछे मौजूद व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर की ओर खींच लिया. समय पर पहुंचने के कारण उसे बचा लिया गया.



कथित जानकारी के मुताबिक अभी लड़की के इलाज के लिए उसे अस्पताल में ही भर्ती भी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह लड़की पहले भी कई बार हॉस्पिटल में इलाज कराने आ चुकी है. फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी आना बाकी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story