नोएडा

नोएडा में प्रेमी प्रेमिका ने किया सुसाइड, कमरे के अंदर पड़ी थी दो लाशें

Special Coverage News
10 Dec 2019 5:44 AM GMT
नोएडा में प्रेमी प्रेमिका ने किया सुसाइड, कमरे के अंदर पड़ी थी दो लाशें
x

नोएडा में सोमवार देर रात एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फेस 3 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस के अधिकारीयों ने बताया की मृतक सुनील उपध्याय और मृतका साक्षी सेक्टर 63 स्तिथ ईएमडीएस कंपनी में काम करते थे. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है.

घटना की तब जानकारी मिली जब पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कमरे के अंदर एक युवक को फंदे पर लटका देखा. नोएडा थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी की वाजिदपुर सेक्टर 63 सेलक चंद यादव के मकान में एक युवक ने कंप्यूटर की केबल से फांसी लगा ली. साथ ही एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सुनील उपाध्याय (21) वर्ष मूलनिवासी ब्रह्मपुरी मेरठ और मृतिका की पहचान साक्षी पांडे निवासी रघुनाथ पुरी थाना विजय नगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई.

इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों ने बताया की मृतक सुनील उपध्याय और मृतका साक्षी सेक्टर 63 स्तिथ ईएमडीएस कम्पनी में काम करते थे, सुनील उपध्याय पहले से शादीशुदा था. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. इस मामले में परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story