Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के बाद, बदमाशों ने किया कारोबारी के बेटे को अगवा करने का प्रयास

नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के बाद, बदमाशों ने किया कारोबारी के बेटे को अगवा करने का प्रयास

गौरव चन्देल की हत्या के बाद कई पुलिसकर्मी किये गये सस्पेंड

 Shiv Kumar Mishra |  10 Jan 2020 7:07 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के बाद, बदमाशों ने किया कारोबारी के बेटे को अगवा करने का प्रयास

गौरव चंदेल की हत्या के बाद हुई इस घटना की खबर से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। लेकिन बच्चे के विरोध करने पर अपहरण करने में बदमाश असफल रहे है। कारोबारी का बेटा वारदात के दौरान 6 एवेन्यू से टयूशन पढ़कर लौट रहा था। आपको बात दें कि बीते दिन गौरव चंदेल की हत्या के बाद क्षेत्रीय लोंगों में पुलिस के प्रति नाराजगी है इसके चलते आज कमिश्नर और आईजी मेरठ रेंज एडीजी अलोक कुमार ने घटना की जानकारी ली।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौर सिटी के पास कार सवार बदमाशों द्वारा 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण किए जाने के प्रयास का मामला समाने आया है। हालांकि बदमाश बच्चे के शोर मचाने व विरोध करने के चलते अपहरण करने में असफल रहे। घटना के दौरान पीडि़त बच्चा टयूशन पढ़कर अपने घर लौट रहा था। घटना की खबर मिलने के बाद आस पास रहने वाले लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। इसके अलावा इलाके में घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी अमरेंद्र सिंह ग्रेनो वेस्ट स्थित गौर सिटी के साया जिओन सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका 13 वर्षीय बेटा अर्पण ग्रेनो वेस्ट के ही रॉयन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 7 का छात्र है। अमरेंद्र सिंह की पत्नी उपमा ने बताया कि शुक्रवार शाम को उनका बेटा 6 एवेन्यू में टयूशन पढ़कर लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से आई एक काले रंग की कार से उतरे दो लोगों ने उसका मुंह भीचकर उसे गाड़ी में डालने का प्रयास किया। लेकिन उसके शोर मचाने व हाथापाई कर विरोध जताने पर बदमाश उनके बेटे का अपहरण करने में असफल रहे। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि उनका बेटा गाड़ी की पहचान तो नहीं कर सका लेकिन गाड़ी पर कोई नंबर नहीं था। घटना की सूचना पाते ही लोगों आक्रोश फैल गया और मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीडितों की सूचना पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं आस पास क्षेत्र में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। वहीं पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे है ।

मंडलायुक्त और आईजी ने मृतक गौरव चंदेल के परिजनों से मिलकर उन्हें आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया गया जबकि इस केस में लापरवाही बरतने वाले सभी पुलिसकर्मी निलंबित करने की भी बात कही। जिसके चलते बिसरख थाना प्रभारी समेत थाने का एक दीवान, गौर सिटी चौकी इंचार्ज,गढ़ी चौखंडी चौक इंचार्ज, चेरी काउंटी चौकी इंचार्ज, सभी को सस्पेंड कर दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it