Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एसएसपी वैभव कृष्ण के सर्मथन में उतरे एक दर्जन से ज्यादा संगठन,आरोपियों के खिलाफ की कारवाई की मांग

एसएसपी वैभव कृष्ण के सर्मथन में उतरे एक दर्जन से ज्यादा संगठन,आरोपियों के खिलाफ की कारवाई की मांग

 Shiv Kumar Mishra |  7 Jan 2020 12:48 PM GMT  |  नोएडा

एसएसपी वैभव कृष्ण के सर्मथन में उतरे एक दर्जन से ज्यादा संगठन,आरोपियों के खिलाफ की कारवाई की मांग
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिलें में एसएसपी वैभव कृष्ण प्रकरण के मामले में यहा एक तरह उच्चस्तीय जांच चल रही है वही एसएसपी के सर्मथन रोज नये लोग व संगठन जुडते ही जा रहे है।इसी क्रम में कुछ ही दिनों में कई संगठन व्यापारी मंडल,ग्रेटर नोएडा फेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए,गोल्डन फेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए,एक्टिव सिटीजन टीम,भारतीय किसान यूनियन,श्री राजपूत करणी सेना, फोनरवा, करप्शन फ्री इंडिया,जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन, श्री योग वेदांत सेवा समिति व युवा सेवा संघ नोएडा आदि संगठन एसएसपी के सर्मथन खड़े हो गये है।उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ दिनों में इस मामले में कई और संगठन जुड़ने वाले है।

आज फ़ोनरवा,करप्शन फ्री इंडिया,जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन आदि संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी बीएन सिंह को उनके कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जिसमे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से निवेदन किया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ स्वच्छ छवि के पुलिस अफसर है। एसएसपी द्वारा जिले में बड़े बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है । उनके द्वारा जिले में चलाए जा रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान से भयमुक्त वातावरण का निर्माण हुआ है। फेडरेशन के पदाधिकारी एसएसपी वैभव कृष्ण की कार्य प्रणाली और ईमानदारी से अत्यंत प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ भ्रष्ट लोग भ्रष्टाचार और इमानदारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले एसएसपी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं । अतः आपसे हमारा विनम्र निवेदन है कि ऐसे तत्वों की जांच करा कर वरिष्ठ अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर श्री वैभव कृष्ण को मजबूती और सरकार की तरफ से पूरा समर्थन दिया जाना चाहिए।फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा,महासचिव के के जैन,अशोक मिश्रा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव गर्ग,सचिव योगेश शर्मा ,पवन यादव,आदि पदाधिकारी उपस्थित थे ।

उ0 प्र0 उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारी नेता मनोज गर्ग ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से न्यूज पेपर व सोशल मीडिया में जिले के कप्तान वैभव कृष्ण के बारे में अनर्गल खबरें छप रही है। जबकि जिले में जब से कप्तान साहब ने चार्ज संभाला है तभी से गुंडो, बदमाशों व भ्रस्टाचारियो के बुरे दिन आ गये है या तो बदमाश जेल के अंदर है या जिले से भाग गये है। ऐसे कर्मठ, जुझारू व ईमानदार अधिकारी की जिले को सख्त आवश्यकता है।इस अवसर पर सत्यप्रकाश अग्रवाल, सतीश गोयल, कुलदीप शर्मा, मुकेश जैन, मुकुल गोयल, गौरव गोयल, ओमप्रकाश अग्रवाल, रविंद्र सिंह, धीरज शर्मा व रविंद्र नागर उपस्थित रहे।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया की गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण की छवि को धूमिल करने के लिए कुछ लोगों ने साजिश के तहत उनके ऊपर लांछन लगाने का प्रयास किया है जिन आरोपों की जांच शासन स्तर से की जा रही है।आपको बता दे कि जबसे एसएसपी वैभव कृष्ण की तैनाती हुई है तब से जनपद में अपराध एवं भ्रष्टाचार पर कहीं हद तक लगाम लगी है।वैभव कृष्ण ने हमेशा अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।इस दौरान संगठन के जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर संजय भैया हरेंद्र कसाना राकेश नागर अजय नागर कुलवीर भाटी शशांक तोंगढ़ आदि लोग उपस्थित रहे।

जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने कहा कि एसएसपी वैभव कृष्ण जिले में जब से अपने पद पर आए हैं । तब से जिले के अंदर कानून व्यवस्था में काफी सुधार आया है । इसलिए हम चाहते हैं कि इस पूरे मामले की जांच निष्पक्ष की जाए और गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी वैभव कृष्ण अपने पद पर बने रहे ।ताकि आगे भी जिले में निवास करने वाले हम सभी लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी बोड़ाकी ने कहा कि एसएसपी वैभव कृष्ण ने जब से अपने पद का कार्यभार संभाला है तब से जिले के अंदर भ्रष्टाचार पर काफी हद तक अंकुश लग सका है।कई घटनाओं में जिले के एसएसपी द्वारा निष्पक्ष और निर्णायक फैसला लिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it