नोएडा

नोएडा: बड़े बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए 128 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2019 12:32 PM GMT
नोएडा: बड़े बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए 128 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली एनसीआर के तीन नामी गैंग सुंदर भाटी,अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग की कमर तोड़ने के लिए पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुये तीनों गैंगों के 128 बदमाशों को चिह्नित कर उन पर गैंगस्टर एक्ट लगाया है।

आपको बता दे कि अपराध की दुनिया में सुंदर भाटी,अनिल दुजाना और रणदीप भाटी अपने नाम से चर्चा में है। जिले के सभी थानों में पुलिस दारा बदमाशों की पहचान की जा रही है।कारवाई के दौरान पकड़े गये बदमाशों के तार इन तीनों गैंगों से जुड़े हुये मिल रहे है। ऐसे कई बदमाशों को पुलिस ने चिह्नित किया।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों गैंग संगठित अपराध को अंजाम देते थे।इन गैंग को जड़ से खत्म करने के लिए ही गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।

आज तीनों गैंग के बदमाशों के नाम और उनकी हिस्ट्रीशीट का खुलासा डीएम बीएन सिंह एवं एसएसपी वैभव कृष्ण के स्तर से प्रेस वार्ता के दौरान कही। बताया कि जरायम की दुनिया के कई बड़े नाम पुलिस की लिस्ट में शामिल हैं। सभी को एक-एक कर बेनकाब किया जाएगा। कई बदमाशों की पहुंच नामीगिरामी लोगों तक है। हालांकि, पुलिस ने बदमाशों को शरण देने वाले लोगों के बारे में खुलकर कुछ नहीं बोल रही है। लेकिन, ऐसे लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है।

देखिये सूची


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story