नोएडा

नोएडा: दादरी पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर पकड़ा एक शातिर शराब तस्कर,कब्जे से 5 लाख की शराब बरामद

Special Coverage News
24 Nov 2019 7:09 AM GMT
नोएडा: दादरी पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर पकड़ा एक शातिर शराब तस्कर,कब्जे से 5 लाख की शराब बरामद
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध व अपराधियों पर लगातार कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस ने अपने तेज तर्रार व कर्मठ एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर क्षेत्र को अपराध मुक्त करने का बीड़ा उठा रखा है। जिसमें पुलिस को अपार सफलताए भी मिल रही है। इसी क्रम में पुलिस व आबकारी विभाग ने संयुक्त कारवाई करते हुये एक ऐसे शातिर अपराधी को पकड़ा है जो एनसीआर क्षेत्र में शराब तस्करी की घटनाओं को अंजाम देता था।

आपको बता दे कि एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर जिले में अपराध को कम करने के उपदेश से हर थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। इसी क्रम में दादरी थाना के सब इंस्पेक्टर विकास कुमार व आबकारी निरीक्षक राहुल कुमार सिंह के नेतृव्य में देर रात चैकिंग के दौरान कोट गांव की सर्विस रोड़ संदिध्य दिखने पर पंजाब नंबर एक कन्टेनर को रोक कर चेक किया तो उसमें FIVE STAR PREMIUM WHISKY की 1000 पेटी अवैध शराब मिली। जो सिर्फ अरूणाचल प्रदेश में बिक्री हेतू थी। पकड़े गये अभियुक्त की पहचान सरदार लाल निवासी आगार मध्यप्रदेश के रूप में हुयी।

अभियुक्त के कब्जे से 1000 पेटी शराब से भरा कन्टेनर बरामद की।जिसकी कीमत करीब 50 लाख रूपये है। पुछताछ में अभियुक्त ने बताया कि ये शराब अरुणाचल प्रदेश से पंजाब ले जायी जा रही थी।बीच में कई स्थानों पर इस शराब की सप्लाई दी जाती है। यह कार्य काफी समय से चल रहा है। जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि शराब एवं अभियुक्त को आबकारी अधिनियम की धारा 63/72 एवम IPC की धारा 420 के तहत थाना दादरी में FIR दर्ज कराई गई। बरामद शराब का मूल्य लगभग 50 लाख रुपये है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story