Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा डीएम एसएसपी ने ली सीएम के कार्यक्रम को लेकर अधिकारीयों की मीटिंग

नोएडा डीएम एसएसपी ने ली सीएम के कार्यक्रम को लेकर अधिकारीयों की मीटिंग

 Special Coverage News |  13 Jun 2019 2:19 PM GMT

नोएडा डीएम एसएसपी ने ली सीएम के कार्यक्रम को लेकर अधिकारीयों की मीटिंग
x

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कल दिनांक 14 जून को 3:00 बजे से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभागार में उत्तर प्रदेश सरकार की माननीय मुख्यमंत्री जी सभी प्राधिकरणों की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उद्यमियों तथा बायर्स के साथ बैठक की जाएगी। उसके उपरांत मुख्यमंत्री बिल्डर्स एवं अन्य जन सामान्य से मुलाकात करते हुए समस्याओं का अनुश्रवण करेंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के संबंध में संबंधित अधिकारियों को कलेक्ट्रेट के सभागार में बैठक करते हुए निर्देश दिया है कि सभी संबंधित अधिकारियों के द्वारा अपनी-अपनी विभागीय तैयारियां तत्काल प्रभाव से पूर्ण की जाएं। उन्होंने एक्सपो मार्ट में हेलीपैड के संबंध में तथा प्राधिकरण के आसपास सुरक्षा के संबंध में ब्रीकेटिंग व्यवस्था तथा हेलीपैड संबंधी व्यवस्था के संबंध में अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान करते हुए व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया। इसी प्रकार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी अपनी विभागीय तैयारी करने के लिए निर्देशित किया गया।

सुरक्षा के संबंध में पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं प्रशासन के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए गए। जिलाधिकारी ने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में मुख्यमंत्री का मीटिंग कई फेस में संपन्न कराई जाएगी। अतः वहां पर जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी उनके द्वारा पहले से ही रिहर्सल कर लिया जाए और क्रमवार अधिकारियों एवं अन्य जिनके साथ मीटिंग की जाएगी उनके बैठने की व्यवस्था तथा उनको मीटिंग हॉल निर्धारित समय पर भेजे जाने की व्यवस्था संबंधित अधिकारियों के द्वारा सुनिश्चित की जाएगी। जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट नोएडा शैलेंद्र कुमार मिश्र को निर्देशित किया कि संबंधित अधिकारियों एवं उद्यमियों, वायर्स तथा बिल्डर्स जिनके द्वारा मुख्यमंत्री के साथ बैठक की जाएगी उनके सभी के पास बनाने की कार्रवाई तत्काल प्रभाव से सुनिश्चित कर ली जाए।

उन्होंने स्पष्ट किया कि ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण भवन में मान्य मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के दौरान बिना पास के कोई भी अधिकारी एवं व्यक्ति अन्य जन सामान्य प्रवेश नहीं करेंगे। जिलाधिकारी द्वारा कार्यक्रम के संबंध में बिंदुवार समीक्षा करते हुए सभी संबंधित अधिकारियों को तैयारी करने के लिए निर्देशित किया गया है।

इस अवसर पर कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के द्वारा भी अपने अधीनस्थ स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए। आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व मुनींद्र नाथ उपाध्याय, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विनीत जयसवाल, पुलिस अधीक्षक नगर सुधा सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात एके सिंह तथा समस्त उप जिलाधिकारी गण एवं क्षेत्राधिकारी पुलिस तथा अन्य संबंधित अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it